प्रेरक प्रसंग

KBC : क्या नाज़िया नसीम जीत पाएंगी सात करोड़ रुपये!

www.media24media.com

कौन बनेगा करोड़पति-12 की करोड़ पति से 11 नवंबर को साक्षात्कार होगा। KBC वह प्लेटफॉर्म है, जहां आम लोग करोड़पति बनने के अपने सपनों को पूरा करने के लिए जाते हैं। बीते वर्षों में, इस शो ने अपने प्रतियोगियों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा किया है। केबीसी-12, जिसका प्रीमियर 28 सितंबर को हुआ था। इस प्रतियोगियों को 1 करोड़ रुपये ( Nazia Naseem 1 crore winner) के पुरस्कार तक अभी तक नहीं पहुंचाया है।

यह भी पढ़ें : –झटपट बनावाएं किसान क्रेडिट कार्ड, न बने तो यहां करें शिकायत

सोनी TV पर कल देखें

सोनी टीवी द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नए प्रोमो को साझा किया गया है। इससे यह पता चला है कि केबीसी-12 को इस सीजन के पहले करोड़पति दिखाई देने वाले हैं। यह एपिसोड दर्शकों को पेश करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

यह भी पढ़ें : –Railway ने तैयार किया एंटी कोविड कोच, रेल मंत्री ने साझा किया वीडियो

दिल्ली की नाज़िया बनेंगी करोड़पति

दिल्ली की नाजिया नसीम ( Nazia Naseem 1 crore winner)एक करोड़ रुपये जीतने वाली पहली केबीसी-12 प्रतिभागी हैं। छोटी क्लिप नाज़िया को 1 करोड़ रुपये जीतने का मौका देती है। यह एपिसोड 11 नवंबर को प्रसारित होने वाला है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को इसका प्रोमो करते हुए दिखाया गया है। उन्होंने नाजिया की अविश्वसनीय खेल खेलने और कठिन सवालों के घेरे में खुद को तैयार रखने के लिए सराहना की है।

सोनी टीवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए ट्वीट में लिखा गया है कि ” NAZIA NASIM # KBC12 की पहली करोड़पति है! # KBC12 में 11 नवंबर रात 9 बजे इसे देख सकते हैं।

सात करोड़ के सवाल पर?

नाज़िया नसीम रॉयल एनफील्ड के साथ एक संचार प्रबंधक है। लघु प्रोमो में नाजिया के 7 करोड़ रुपये जीतने के अवसरों के बारे में सस्पेंस बरकरार है। अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगिता में यह तय करने के लिए कहा कि वह 7 करोड़ रुपये के जैकपॉट प्रश्न के लिए आगे बढ़ना चाहती हैं या नहीं। इसके लिए, नाज़िया ने उल्लेख किया कि कैसे वह अपने पूरे जीवन में जोखिम उठाती रही हैं और फिर से एक जोखिम लेना चाहेगी। इसका फाइनल रिजल्ट देखा जाना बाकी है कि नाजिया प्रतिष्ठित पुरस्कार राशि जीतने में सफल होती है या नहीं। इसका खुलासा 11 नवंबर को रात 9 बजे हो सकेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close