देश-दुनिया

फिर लग सकता है Lockdown , गृह मंत्री ने दिए संकेत

www.media24media.com

भोपाल : मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों (Increasing cases of corona virus in Madhya Pradesh) को देखते हुए एक बार फिर लॉकडाउन का ऐलान (Lockdown announcement) किया जा सकता है। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वहीं, कोरोना को काबू में करने को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान एक बैठक करने वाले हैं। माना जा रही है कि बैठक में लॉकडाउन (Lockdown in MP) लगाने पर फैसला लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : –पद संभालते ही शिक्षा मंत्री ने दिया इस्तीफा , जाने वजह

वहीं, प्रदेश के गृह मंत्री (State Home Minister) नरोत्तम मिश्रा ने भी लॉकडाउन (Lockdown) लगाने को लेकर संकेत दिए हैं। उनका कहना है कि प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले चिंता का विषय है। इस समय हर नागरिक को सावधान रहने की जरूरत है। सरकार ने सावधानी और सुरक्षा के लिहाज से सारे विकल्प खुले रखे हैं। इस संबंध में गृह विभाग सभी जरूरी निर्णय आज शाम तक लेगा।कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश के ज्यादा संक्रमण वाले इलाकों के लिए शिवराज सरकार नई गाइडलाइन जारी कर सकती है (Shivraj government may release new guidelines)।

भोपाल (Lockdown in MP)और इंदौर में दीवाली के बाद से ही कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा दर्ज किया जा रहा है। मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 1300 से अधिक नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 14 लोगों की जान भी गई है। प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का कुल आंकड़ा 2 लाख के करीब पहुंच गया है। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close