अपराध जगतदेश-दुनिया
Trending

लिव-इन में रह रहे प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

देश में क्राइम लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से हत्या, लूटपाट, रेप और चोरी की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला यूपी के महाराजगंज जिले का है, जहां लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या (Lover murdered his girlfriend) कर दी।

www.media24media.com

देश में क्राइम लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से हत्या, लूटपाट, रेप और चोरी की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला यूपी के महाराजगंज जिले का है, जहां लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या (Girlfriend murder by lover) कर दी।

नए साल की पार्टी में दो दोस्तों ने मिलकर की तीसरी दोस्त की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि आरोपी वीरेंद्र साहनी (Accused Virendra Sahni) तलाकशुदा महिला शर्मिली के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। इस दौरान महिला तीन बच्चों की मां भी बनी। पुलिस ने छह महीने से लंबित चल रहे इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्या के मामले में आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

साल 2020 में इस शहर में हुई सबसे ज्यादा पत्रकारों की हत्या, लगातार बढ़ रहा पत्रकारों पर हमला


यह घटना पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के टेढ़ी घाट गांव (Terdi Ghat village of Purandarpur police station area) की है। जहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला छह महीने पहले गायब हो गई थी। उस दौरान महिला की मां की शिकायत पर पुलिस ने जुलाई 2020 में ही उत्पीड़न और अपहरण का केस दर्ज (Case of harassment and kidnapping filed) किया था। वहीं कोरोना के कारण पुलिस तत्परता से एक्शन नहीं ले पाई थी। 

आरोपी ने कबूला जुर्म (Girlfriend murder by lover)

कोरोना काल के दौरान आरोपी को सर्दी जुकाम होने की वजह से पुलिस सख्ती नहीं दिखा पाई थी। इसके कारण आरोपी बच गया था, लेकिन इधर लंबित विवेचना की फिर से जांच शुरू हुई तो मामला खुलने लगा। पुलिस ने महिला के लिव इन पार्टनर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। 

तंत्र-मंत्र के चक्कर में पति ने की पत्नी की हत्या, आंगन में दफनाया शव, ऐसे हुआ खुलासा


आरोपी ने बताया कि वारदात वाली रात झगड़े के बाद महिला घर से जाने लगी. टेढ़ी घाट बांध पर विवाद शुरू हुआ। इस दौरान आरोपी ने ईंट से महिला के सिर पर वार कर दिया। बेहोश होने के बाद वह गिर गई। आरोपी ने फिर महिला को उठाकर नदी में फेंक दिया। जुर्म स्वीकार करने के बाद पुलिस ने वीरेंद्र साहनी (Accused Virendra Sahni)को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया है।

एसओ ने दी मामले के बारे में जानकारी

पुलिस के मुताबिक महिला के अकेले एक दो बार मुंबई और दिल्ली जाने से वीरेंद्र ( Virendra Sahni)  नाराज था। उसे अपनी पार्टनर के चरित्र पर शक होने लगा था। पुरंदरपुर के एसओ आशुतोष सिंह (SO Ashutosh Singh of Purandarpur) ने बताया कि वीरेंद्र ने आठ साल पहले तलाकशुदा महिला को घर में पनाह दी थी। बिना शादी किए लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा। इस दौरान तीन बच्चियां भी पैदा हुईं. बाद में महिला और वीरेंद्र के बीच अक्सर विवाद होने लगा। वीरेंद्र ने महिला की हत्या 27 जून 2020 को ही कर दी थी। बाद में यह अफवाह फैला दी कि वह कहीं भाग गई है। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close