अपराध जगत

मामा ने किया भांजे का अपहरण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

www.media24media.com

रायपुर : फिंगेश्वर पुलिस ने अपहरण के मामले में बड़ी जीत हासिल करते हुए 15 साल के बच्चे को सही सलामत ढूंढा। साथ ही आरोपी (charged) को केवल 5 घंटे में ही गिरफ्तार कर मामला सुलझाया। आपको जान कर हैरानी होगी की किडनैपर और कोई नहीं बल्कि बच्चे का मामा ही है।

यह भी पढ़ें : –Dhanteras 2020: धनतेरस की पूजा और खरीददारी का शुभ मुहूर्त

किसी को खबर किये बिना घर से निकला

दरअसल आरोपी मामा (Accused uncle) गुमान सोनवानी ने फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम बासीन का निवासी है। जो की सोमवार को अपनी बहन के घर अभनपुर क्षेत्र के ग्राम गातापार गया था। जिसके बाद बिना किसी को खबर किये अचानक 15 साल के अपने भांजे को अपने घर बासीन ले आया।.

यह भी पढ़ें : –Corona virus in India : 24 घंटे में 44 हजार से ज्यादा नए मामले

जिसके बाद आरोपी मामा (Accused uncle) ने मंगलवार को योजनाबद्ध तरीके से अपने भांजे का अपहरण कर उसके माता-पिता से 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग की। मामा ने ये योजना पहले ही बना राखी थी। जिसके अनुसार वह भांजे को ले भगा।

थानें में दर्ज़ की शिकायत

इधर परिजनों ने संदेह के आधार पर फिंगेश्वर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर रायपुर आईजी आनंद छाबड़ा के निर्देशन में गरियाबंद के अलावा रायपुर, महासमुंद और धमतरी जिले की संयुक्त टीम मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई।

जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को ही रात 9 बजे धमनी गांव से बच्चे को बरामद कर आरोपी मामा (Accused uncle) को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पर लाखों रूपए का कर्ज है, जिसके चलते उसने अपने ही भांजे का अपहरण कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बनाएगा जीवन प्रमाण पत्र – https://jeevanpramaan.gov.in/

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close