अपराध जगतछत्तीसगढ़रायपुर

एक पति ने अपनी जीवनसंगिनी को उतारा मौत के घाट, पत्नी के चरित्र पर करता था शक

राजधानी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। ये मामला पंडरी थाना क्षेत्र के प्रगति नगर का है। जहां एक व्यक्ति ने चरित्र शंका में अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार भी कर लिया है।

www.media24media.com

रायपुर। राजधानी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। ये मामला पंडरी थाना क्षेत्र के प्रगति नगर का है। जहां एक व्यक्ति ने चरित्र शंका (Husband killed wife in Raipur) में अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक जांजगीर चांपा की रहने वाली नीलम प्रधान की शादी दो साल पहले वहीं के संजय सूर्यवंशी के साथ हुई थी। दोनों रायपुर के प्रगति नगर इलाके में किराये के मकान में रहते थे। पति संजय सूर्यवंशी रिलायंस स्मार्ट (Reliance Smart) में गार्ड का काम करता था। आरोपी ने अपनी पत्नी पर किसी और के साथ अवैध संबंध होने का शक भी करता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच हमेशा से विवाद हुआ करता था।

पढ़ें : राजधानी में फिर मिली एक जली लाश, देखकर दहल गया लोगों का दिल, जांच में जुटी पुलिस

संजय ने इस विवाद को खत्म करने के लिए पत्नी नीलम की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या का केस दर्जकर आरोपी पति (Husband killed wife in Raipur) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close