दुर्ग

विवाहिता ने पति को बेडरूम में बंद कर फ्लैट से कूदकर की आत्महत्या

www.media24media.com

दुर्ग: दुर्ग से एक बड़ी खबर सामन आ रही है। खबर यह है कि एक नवविवाहिता नर्स ने अपने फ्लैट के आठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान (married girl commits suicide) दे दी। उसकी शादी एक माह पूर्व हुई थी। बताया जाता है कि मृत युवती की यह दूसरी शादी थी, उसने हाल ही में प्रेम विवाह किया था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दुर्ग के पद्मनाभपुर स्थित आनंद विहार कॉलोनी के एक फ्लैट के आठवीं मंजिल से नर्स प्रीति देवांगन ने कूदकर जान दे दी।

यह भी पढ़ें : –Corona Test : इस जिले में अब प्रतिदिन 2 हजार कोरोना टेस्ट होगा

पुलिस के अनुसार उसने अपने पति महेंद्र देवांगन को पहले उसके बेडरूम में बंद किया और बिल्डिंग से छलांग लगा दी। उसके पति महेंद्र देवांगन ने बताया कि खाना खाने के बाद वह अपने बेडरूम में बिस्तर ठीक कर रहा था उसी समय उसने बेडरूम बाहर से बंद कर दिया और आत्महत्या (married girl commits suicide) कर ली। मृतिका के पति महेंद्र देवांगन ने पद्मनाभपुर पुलिस को बताया कि उसके मोबाइल पर बार बार कोई कॉल कर रहा था । कहा यह भी जा रहा है कि कोई उसे लगातार ब्लैकमेल करने की भी कोशिश कर रहा था जिसके कारण वह परेशान थी और उसने आत्महत्या कर लिया। बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले में छानबीन कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा होने की उम्मीद है।

पत्नी ने बिल्डिंग की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या की

पति ने पड़ोसी को आवाज देकर बुलाया. दरवाजा खुलने के बाद प्रीति की तलाश करने छत पर गए लेकिन वह नहीं दिखी. इसके बाद बाइक लेकर कॉलोनी के गेट पर खड़े गार्ड से जानकारी लेने पहुंचे. गार्ड से बातचीत के दौरान कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने उसे बताया कि किसी महिला का शव बिल्डिंग के पिछले हिस्से में पड़ा हुआ है. जब मौके पर जाकर देखा तो लहूलुहान हालत में प्रीति पड़ी थी. उसे घायल हालत में इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने प्रीति की मौत (newly married girl commits suicide)की पुष्टि कर दी. ये कपल बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर रहता था. पत्नी ने बिल्डिंग की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या (Suicide) की थी.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close