आज खासछत्तीसगढ़ न्यूजमरवाही विधानसभा उपचुनाव
Trending

Marwahi by-election : अमित जोगी ने कहा- सालभर बाद फिर होगा मरवाही में चुनाव, इनको न दें वोट !

देर रात जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के अमित जोगी ने फेसबुक पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करके सबको चौका दिया है.

www.media24media.com

रायपुर : मरवाही विधानसभा का उपचुनाव (Marwahi by-election) इस बार बहुत ही दिलचस्प होते जा रहा हैं. दिन प्रतिदिन नए -नए नजारे नजर आ रहे हैं. देर रात जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के अमित जोगी ने फेसबुक पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करके सबको चौका दिया है.

यह भी पढ़ें : http://मरवाही का महासंग्राम: प्रचार के लिए उतरे दिग्गज

अमित जोगी ने सोशल मीडिया में यह कहा :

मरवाही की जनता से जोगी परिवार की अपील : कल देर रात मुझे मेरे विधायक दल के नेता श्री धरमजीत सिंह और विधायक दल के सचिव राजेंद्र राय ने जानकारी दी। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी गम्भीर सिंह का समर्थन करने का निर्णय ले लिया है। प्रमोद शर्मा और अधिकांश पार्टी कार्यकर्ता भी इस बात पर अपनी सहमति दे चुके हैं। भाजपा के किसी नेता से आज तक इस सम्बंध में सीधा संवाद नहीं हुआ है। पर मैं अपनी पार्टी के नेताओं की इस राय से पूर्ण रूप से सहमत हूँ।

यह भी पढ़ें : http://KBC 12 : करोड़पति बनने से एक कदम पीछे रह गईं छवि कुमार, पानी पीकर क्विट कर दी

मेरा अपना मानना है कि वैचारिक रूप से क्षेत्रीय दल और राष्ट्रीय दल में स्थायी समझौता सम्भव नहीं है बशर्ते कि राष्ट्रीय दल हमारी स्वराज की भावना का सम्मान करे। किंतु वर्तमान परिप्रेक्ष्य में जब कांग्रेस ने मेरे स्वर्गीय पिता अजीत जोगी जी के अपमान को अपने प्रचार का मुख्य केंद्र-बिंदु बना ही लिया है । और मेरे परिवार को चुनाव के मैदान से छलपूर्वक बाहर कर दिया है। तो ऐसी परिस्थिति में मुझे मेरे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का निर्णय स्वाभाविक और सर्वमान्य लगता है।

जोगी ने कहा है कि ऐसे में आज मेरे सामने एक ही विकल्प है। मैं अपने स्वर्गीय पिता के स्वर्गवास के बाद उन्हें अपमानित कर रहे कांग्रेस के लोगों के विरुद्ध में वोट देने हाथ जोड़कर अपील कर रहा हूं। मरवाही (Marwahi by-election) के मेरे परिवार से हाथ न्याय देने की अपील करता हूँ।

उन्होंने कहा कि सही मायने में यही मरवाही के ‘कमिया’ अजीत जोगी का असली सम्मान होगा। और छत्तीसगढ़ के नव-निर्माण में किया गया मतदान पहला ठोस कदम होगा। एक बार फिर हमारे छत्तीसगढ़ की नियति और भविष्य मरवाही की जागरूक जनता के हाथों में हैं। मुझे पूरा विश्वास है की वे हमेशा की तरह मेरे परिवार के सम्मान की रक्षा करेंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close