राजनीतिक दल

Marwahi by polls : BJP के उम्मीदवार डॉ गंभीर सिंह ने भरा नामांकन

www.media24media.com

पेंड्रा: 3 नवंबर को होने वाले मरवाही उप चुनाव (Marwahi by polls) के लिए बीजेपी के प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह (Dr. Gambhir Singh) ने अपना नामांकन आज दाखिल कर दिया है। उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय मौजूद थे।

उनके नामांकन (Marwahi by polls BJP filled nomination)में बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी रही। दो लोगों के साथ नामांकन दाखिल करने के बाद डॉ रमन सिंह ने सरकार पर जमकर हमला बोला।

यह भी पढ़ें : –इस पुलिस चौकी में SP के प्रवेश पर रोक, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

जनता से किए वादे झूठे, अब जनता ही सबक सिखाएगी

डॉ रमन सिंह ने कहा कि चुनाव के पहले कांग्रेस ने जो घोषणापत्र बनाया है उस पर खरी नहीं उतरी। सारे वादे झूठे साबित हुए। न ही बेरोजगारों को भत्ता मिला, न ही किसानो को धान का बोनस। अब जनता ही उन्हें सबक सिखाएगी। श्री सिंह ने कहा कि शासकीय शराब दुकानों में ही अवैध शराब बेची जा रही है,

यह केवल कांग्रेस के शासनकाल में हो सकता है। बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आकर कोई भी जनउपयोगी काम नहीं किया है। स्कूल, कॉलेज, ओवरब्रिज का निर्माण बीजेपी सरकार ने किया और वह अपने विकासकार्यों को लेकर ही जनता के बीच जाएगी। कांग्रेस का हारना तय है।

यह भी पढ़ें : –IPL 2020 : Chris Gayle की वापसी, आज आएगा मैच में असली मज़ा

डॉ गंभीर सेवाभावी, कई पीढ़िया कर रही हैं सेवा

डॉ रमन सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उनका परिवार पीढ़ियों से मरवाही की जनता की सेवा में लगा हुआ है। वह स्वयं काफी सेवाभावी हैं। वह क्षेत्र को लेकर काफी कुछ करना चाहते हैं और जनता भी उनके इस भाव को जरूर सम्मान देगी।

यह भी पढ़ें : –Cold Weather Alert : इस साल पड़ सकती है कड़ाके की ठंड

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह पढ़े-लिखे चिकित्सक और आदिवासी समाज के लिए लड़ने वाले नेता है।

(Marwahi By-election)

हमसे जुड़ें

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close