वार-पलटवार

Marwahi by election : वोट नहीं न्याय मंगाने जाएगा जोगी परिवार

www.media24media.com

पेंड्रा : अमित जोगी और ऋचा जोगी का जाति प्रमाण पत्र निरस्त होने के बाद जोगी परिवार पहली बार चुनाव से (Jogi family out from Marwahi by polls) बाहर हो गया है। इस बारे में अमित जोगी ने कहा है कि वह किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं देंगे और अपने साथ हुए अन्याय को लेकर वह जनता के बीच जाएंगे।

मीडिया से बात करते हुए अमित जोगी ने कहा कि मरवाही (Marwahi by election) के हर दिल में मेरे लिए जगह है। यह पहला ऐसा चुनाव होगा जहां मैं वोट नहीं बल्कि अपने और अपने परिवार के लिए न्याय की गुहार लगाने जाउंगा। मुझे विश्वास है कि मरवाही की जनता ही हमें न्याय देगी। न मैं किसी पार्टी का समर्थन करूंगा और न ही विरोध।

अमित जोगी ने कहा कि स्क्रटूनी के दौरान संविधान को रौंदा दिया गया। जब मैंने स्क्रूटनी की वीडियोग्राफी प्रशासन से मांगी तो उन्होंने मेरे आवेदन को ही अस्वीकार कर दिया।

यह भी पढ़ें : –KBC : अमिताभ बच्चन से हुआ छत्तीसगढ़ की इस देवी का सामना, जानिए फिर क्या हुआ

CEO से की हस्तक्षेप की मांग

अमित जोगी ने अपने नामांकन रद्द (Jogi family out from Marwahi by polls) होने पर स्क्रूटनी के दौरान हुई वीडियोग्राफी की क्लिप जिला निर्वाचन अधिकारी से मांगी है। इधर बीते 2 दिनों से उन्हें यह क्लिप अब तक नहीं दी गई है। इस मामले में अमित जोगी ने कहा कि “पिछले दो दिन से वीडियों माँग रहा हूँ ताकि दुनिया भी देखे कि भूपेश बघेल के राज में क़ानून को कैसे बंद कमरे में प्रेस को बाहर करके कुचला जाता है,

यह भी पढ़ें : –रायपुर सांसद को हुआ कोरोना, खुद दी जानकारी

लेकिन गौरेला पेंड्रा मरवाही के जिला निर्वाचन अधिकारी मेरा आवेदन ही स्वीकार करने से मना कर रहे हैं। उन्होंने इस मामलें में CEO रीना बाबा साहेब कंगालें से हस्तक्षेप की मांग की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close