सियासतनामा

मरियम बोलीं- जेल में थी तब इमरान सरकार ने बाथरूम में भी कैमरे लगवाए थे

www.media24media.com

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार पर संगीन आरोप लगाए हैं। मरियन ने बताया कि जब वह जेल में बंद थीं तब उनके बैरक के बाथरूम में भी कैमरे लगवाए गए थे। प्रशासन की ओर से इन कैमरों को लगवाया गया था।

मरियम ने कहा कि यह एक महिला का अपमान है। बता दें कि कुछ दिन पहले फौज और आईएसआई के अफसर कराची में उनके होटल में जबरदस्ती घुस गए थे और मरियम के पति को गिरफ्तार करके ले गए थे। मरियम ने बताया कि उन्हें इमरान खान सरकार ने दो बार जेल भेजा था। 

यह भी पढ़ें : –Dhanteras 2020 : ऐसे पहचाने आपका सोना कितना शुद्ध है

मरियम ने कहा कि अगर मैं जेल के हालात के बारे में बात करूं तो अजीब लगता है, वहां महिलाओं के साथ किस तरह का बर्ताव किया जाता है। अगर मैं सच्चाई बता दूं तो प्रशासन और सरकार चेहरा दिखाने के लायक नहीं रहेंगे। मरियम ने कहा कि ये कैसी सरकार है, यहां एक महिला को उसके पिता के सामने गिरफ्तार किया जाता है और उससे बदतमीजी की जाती है। 

यह भी पढ़ें : –Juhi Chawla Birthday- 53 वें जन्मदिन पर इस वजह से आई चर्चा में, देखें Video

बता दें कि इन दिनों नवाज शरीफ लंदन में हैं और अपना इलाज करा रहे हैं। वहां से नवाज शरीफ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर फौज का नाम लेकर कई संगीन आरोप लगाए। उनकी बेटी मरियम ने कहा कि फौज का काम सरहदों की हिफाजत करना है ना कि सियासत करना। 

मरियम ने कहा कि फौज से बातचीत में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन सबसे पहले इमरान सरकार का इस्तीफा होना चाहिए। मरियम ने आगे कहा कि वे किसकी वजह से सत्ता में हैं, ये सब जानते हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close