पड़ताल

Mirzapur के तीसरे सीज़न को मिल गई हरी झंडी , जल्द होगी Season 3 की एंट्री

www.media24media.com

Mirzapur Season 3 : पहले सीजन की उल्लेखनीय सफलता के बाद, अमेजन ओरिजिनल सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) ने अपने दूसरे सीजन के साथ इतिहास रच दिया है। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज घोषणा करते हुए बताया कि यह रॉ और इंटेंस क्राइम ड्रामा (Crime drama) भारत में अमेजन (Amazon) पर अपनी रिलीज के महज 7 दिनों में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है। मिर्जापुर के सीज़न 2 की सफलता का आनंद लेते हुए, अमेजन प्राइम वीडियो ने श्रृंखला के सीजन 3 को भी हर झंडी देने की घोषणा कर दी है, जिसने इस उत्सुकता को अधिक बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें : –फर्जी जाति प्रमाण पत्र से ली सरकारी नौकरी, अब बर्ख़ास्तगी

मिर्जापुर (Mirzapur) के हालिया सीजन को प्रशंसकों और आलोचकों से इसकी मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए मिली समान सराहना ने, इस शो के साथ फैंनडम का एक अलग जोश और जुनून देखने मिला है। मिर्जापुर (Mirzapur) के दूसरे सीजन को न केवल सबसे अधिक देखा गया है, बल्कि उल्लेखनीय रूप से लगभग अधिकतम दर्शकों ने लॉन्च के महज 48 घंटों के भीतर दूसरे सीजन को बिंज-वॉच करते हुए एक नया बेंचमार्क स्थापित कर दिया है।

यह भी पढ़ें : –धनतेरस पर चिटफंड निवेशकों को दिलाया मुख्यमंत्री ने न्याय

सीरीज ने छोड़ी दर्शकों पर गहरी छाप

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अली फजल (Ali Fazal), दिव्यांन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़ की मुख्य भूमिका के साथ-साथ अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों के साथ शो को दुनिया भर से बड़े पैमाने पर प्रशंसा और वियुअरशिप मिल रही है। इस सीजन में विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युलि और ईशा तलवार भी नजर आईं थी जिन्होंने अपनी भावुक और स्तरित प्रस्तुतियों के साथ दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ दी है।

मिर्जापुर के सीजन 3 को मिली हरी झंडी

शो के प्रशंसकों को यह जानकर प्रसन्नता होगी कि एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित की गई श्रृंखला के तीसरे सीजन को हरी झंडी मिल गयी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close