Chhattisgarh Newsआयोजनमरवाही विधानसभा उपचुनावराजनीतिक दलरायपुर
Trending

मरवाही के नवनिर्वाचित विधायक केके ध्रुव ने ली पद और गोपनीयता की शपथ

www.media24media.com

रायपुर। मरवाही विधानसभा से नवनिर्वाचित विधायक डॉक्टर केके ध्रुव ने शपथ ली। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल हुए।

डॉक्टर केके ध्रुव ने हिंदी में ईश्वर के नाम पर शपथ ली। इस अवसर पर संसदीय कार्य मंत्री रविंद्र चौबे, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत सहित अनेक विधायक और विशिष्ट जन उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : http://पद संभालते ही शिक्षा मंत्री ने दिया इस्तीफा , जाने वजह

लंबे समय से मरवाही में दी सेवाएं

डॉ. केके ध्रुव ने लंबे वक्त तक मरवाही क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर लोगों से सीधे तौर पर जुड़े रहे हैं। अब उन्हें मरवाही की जनता ने भरपूर भरोसा देकर विशाल जीत दिलाई है। केके ध्रुव ने कहा कि डॉक्टर के तौर पर वे पहले बीमारी का इलाज करते थे, अब जनता का प्रतिनिधि बनने के बाद बीमारी के साथ उनकी समस्या का भी इलाज करेंगे।

बीजेपी प्रत्याशी को दी मात

बता दें कि छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री दिवगंत अजीत जोगी के निधन के बाद मरवाही विधानसभा सीट खाली हुई थी। जिसके बाद 3 नंवबर को मरवाही सीट पर उपचुनाव हुआ था। 10 नंवबर को उपचुनाव के नतीजे घोषित हुए थे, जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णकांत ध्रुव ने बीजेपी के गंभीर सिंह को 38 हजार 132 वोटों से मात दी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close