रायपुर

मोहन मरकाम का अर्थव्यवस्था पर बयान, न आया कालाधन, न रुका आतंकवाद

www.media24media.com

रायपुर :  PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम (mohan markam) ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नोटबंदी (4 years of Demonetisation) के खिलाफ अपनी बात मीडिया के आगे रखी। मौके पर विधायक सत्यारायण शर्मा और भी कांग्रेस के नेता मौजूद थे। पीसीसी अध्यक्ष के अनुसार नोटबंदी (Demonetisation) से भारतीय अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाव पड़ा है और न ही कालाधन और आतंकी घटना पर लगाम लगी है।

यह भी पढ़ें : –दिवाली की सफाई में घर से बाहर करेंगे ये चीजें तभी मां लक्ष्मी करेंगी घर में प्रवेश

मोहन मरकाम (mohan markam)के अनुसार नोटबंदी (4 years of Demonetisation) से देश को फायदा नहीं बल्कि नुकसान पहुंचा है। नोटबंदी से कोई एक अच्छा काम गिनाने लायक नहीं हुआ है। नोटबंदी ने आम लोगों की कमर तोड़ दी। केंद्र सरकार आज बोझ तले लदा हुआ है। मरकाम ने इन सब के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ज़िम्मेदार ठहराया। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि केंद्र सरकार और भाजपा के नेता मोदी के दो कार्यकाल की अनेक योजनाओं की तारीफ़ करते हैं लेकिन नोटबंदी की कभी तारीफ़ नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें : –CG PSC Top-10 : सरायपाली विधायक की बेटी बनीं व्यवहार न्यायाधीश

मरकाम ने नोटबंदी पर कहा

मरकाम (mohan markam)ने यह भी कहा की नोटबंदी के दौरान दो हज़ार रुपए का नोट लेनदेन में लाया गया, जिसे लाने और ले जाने, छुपाने में आसानी है। इसके कारण भी रिश्वत के कई मामले सामने आ चुके हैं। मरकाम ने कहा कि नोटबंदी के कुछ महीने पहले भाजपा के कई नेताओं ने देश के अलग-अलग राज्यों में भूमि सम्पत्तियों में निवेश किया और एक दिन पहले ही भारी मात्रा में बैंकों में धन जमा किए गए। गौरतलब है कि 4 साल पहले आज ही के दिन नोटबंदी लागू किया गया था। कांग्रेसी इस दिन को विश्वासघात दिवस के रुप में मना रहे हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close