Chhattisgarh Newsकोरोना न्यूजरायपुर

छत्तीसगढ़ में 2 हजार 149 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की हुई पहचान

www.media24media.com

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। प्रदेश में गुरुवार को 2 हजार 149 नए कोरोना पॉजिटिव (corona cases increased in Chhattisgarh) मरीजों की पहचान की गई है। वहीं 1 हजार 323 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 19 हजार 421 है, जबकि राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 2 लाख 17 हजार 562 के पार पहुंच गया है. फिलहाल कोरोना वायरस से 2 हजार 672 लोगों की मौत हो चुकी है.

राजधानी में सबसे ज्यादा पॉजिटिव मरीज

रायपुर में अब तक कुल 44 हजार 131 कोरोना (corona virus in raipur)पॉजिटिव मरीजों की पहचान हो चुकी है। प्रदेश (corona cases increased in Chhattisgarh) में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज रायपुर में पाए गए हैं। रायपुर में अब तक 7 हजार 281 मरीजों का इलाज जारी है। मौत के आंकड़ों पर एक नजर डाले तो राजधानी में कुल 637 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में अब तक 7 की मौत

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले (corona cases district wise) में राज्य में सबसे कम कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिले में अब तक कुल 700 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं और 161 मरीजों का इलाज जारी है। मौत की अगर बात करें तो जिले में कुल 7 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close