NATIONALअपराध जगतघटना-दुर्घटना
Trending

बच्चों के सामने मां की हत्या, युवक ने महिला पर चाकू से कई बार किया वार

www.media24media.com

देश में क्राइम लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते जा रहे है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या, लूटपाट रेप और चोरी की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले का है, जहां से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने शादीशुदा महिला की चाकू से गोद कर हत्या कर दी है। इस वारदात को महिला के दो बच्चों के सामने अंजाम दिया गया। घटना के पीछे प्रेम संबंध को कारण बताया जा रहा है। साथ ही घटना CCTV में भी कैद हो चुकी है।

पढ़ें:- पत्नी को बीच बचाव करना पड़ा महंगा, पति ने चाकू से हमला कर ले ली जान

पुलिस का कहना है कि जिस समय हत्यारा खूनी खेल कर रहा था। दो मासूम बच्चे चीख रहे थे। लेकिन उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा। मृतिका का पहचान प्रियंका के रूप में हुई है। जब बच्चों के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो मामले का खुलासा हो सका। पड़ोसियों ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी।

महिला के शरीर पर 8 से 10 घाव

खून से लथपथ प्रियंका को सभी लोग मिलकर अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक महिला के शरीर पर 8 से 10 घाव थे। पुलिस के मुताबित मृतक महिला का पति रेलवे में नौकरी करता है। इस बीच उसकी पत्नी का संबंध पड़ोसी जितेंद्र से हो गया था। सुधीर और प्रियंका के बीच इसे लेकर विवाद भी रहता था।

CCTV में कैद हुई वारदात

यही कारण है कि सुधीर ने घर में CCTV कैमरे भी लगा रखे थे। हत्या की वारदात भी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने फूटेज अपने कब्जे में ले लिया है। मृतिका के मायके वालों को बयान भी दर्ज किए गए हैं। इस बीच मायके वालों ने पति को ही दोषी बता दिया है। बहरहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच करने में लगी है।

गहरे सदमे में हैं बच्चे

इन सब के बीच मासूम बच्चों को गहरा मानसिक आघात पहुंचा है। वह गहरे सदमे में हैं। पुलिस का कहना है कि उन्हें भी सहायता दी जाएगी जिससे वे स्वस्थ हो सकें।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close