देश-दुनियाराजनीतिक दल
Trending

लव जिहाद पर सांसद नुसरत जहां का बयान, कहा ये व्यक्तिगत मामला

www.media24media.com

देश में लव जिहाद का मुद्दा गरमाया है। लव जिहाद पर उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश समेत कई राज्य सरकार कानून बनाने जा रही हैं। छत्तीसगढ़ में भी लव जिहाद पर राजनीतिक बयान बाजी जारी है। लव जिहाद पर तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan on Love Jihad) ने अपनी राय रखी है।

नुसरत जहां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि प्रेम व्यक्तिगत मामला होता है। लव और जिहाद एक साथ नहीं हो सकते हैं। चुनाव से ठीक पहले लोग इस तरह के मुद्दों को लेकर आते हैं, यह मनुष्य की व्यक्तिगत पसंद होती, जिन्हें आप प्यार करते हैं। नुसरत ने कहा कि प्यार में रहो और एक दूसरे के प्यार में पड़ना शुरू करो। धर्म को राजनीतिक उपकरण न बनाएं।

धर्म के मुद्दे से लोगों को बचना चाहिए

उन्होंने कहा कि हम किसी (Nusrat Jahan on Love Jihad) को भी को धर्म और जाति के आधार पर नहीं बांटते हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को ऐसे मुद्दों से बचना चाहिए और धर्म को किसी का हिस्सा नहीं बनना चाहिए।

नुसरत जहां ने पीएम पर साधा निशाना

नुसरत ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम ने हर वर्ष दो करोड़ लोगों को जॉब देने का वादा किया था, इसके हिसाब से पिछले छह सालों में बारह करोड़ लोगों को नौकरी मिलनी चाहिए, लेकिन अब तक 12 लाख लोगों को भी नौकरी नहीं मिली है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close