आज खास

‘भूपेश बघेल की शहरी सरकार आपके द्वार’ पहुंचकर करेगी समस्याओं का निवारण

www.media24media.com

रायपुर नगर निगम के नए परिषद (Raipur Nagar Nigan News) के एक साल पूरे हो गए हैं। महापौर एजाज ढेबर ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली। उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों किए गए 1 साल के कामों की समीक्षा की और आने वाले कामों की रणनीतियां बनाई। इसमें प्रमुख रूप से नगर-निगम ने लोगों की समस्याओं के निदान के लिए नई योजना बनाई गई। इस योजना का नाम ‘भूपेश बघेल की शहरी सरकार आपके द्वार’ रखा गया है।

दू पईडील सुपोषण बर : सुपोषण के जन जागरूकता के लिए 10 से 17 जनवरी तक चलाया जाएगा अभियान

महापौर एजाज ने बताया कि शहरी सरकार आपके द्वार योजना के तहत जनता के बीच जाकर शिविर लगाएंगे। इस दौरान उनकी समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जाएगा। मेयर ने बताया कि इसमें कमिश्नर से लेकर चपरासी और महापौर से लेकर पार्षद तक सभी साइकिल से ही भ्रमण करेंगे, जिन्हें इससे समस्या है वो ई- रिक्शा से कार्यालय पहुंचेंगे।

पर्यावरण प्रदूषण कम करना उद्देश्य

महापौर ने बताया कि 1 महीने सभी साइकिल से या ई-रिक्शा के जरिए कार्यालय पहुंचेंगे। बस के माध्यम से सभी शिविर स्थल पहुंचेंगे। महापौर ने बताया कि इसके पीछे कारण पर्यावरण प्रदूषण कम करना है, इससे नगर निगम के ईंधन में खर्च होने वाले राजस्व में भी बचत होगी।

सरकार आपके द्वार

महापौर ने बताया कि इस नई योजना के तहत नगर निगम (Raipur Nagar Nigan News) के कर्मचारी आम जनता के बीच जाकर लोगों की समस्या सुनेंगे। साथ ही उनकी समस्याओं का निराकरण करेंगे। कार्यक्रम के माध्यम से सीधे जनता से रूबरू होंगे और समस्या का तुरंत निवारण होगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close