घटना-दुर्घटनादेश-दुनिया
Trending

दो ट्रकों में हुई जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौके पर ही मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भीषण सड़क हादसा (Horrific road accident in RaeBareli Uttar Pradesh) हुआ है। यहां दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसकी वजह से एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

www.media24media.com

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भीषण सड़क हादसा (Road accident in Raebareli Uttar Pradesh) हुआ है। यहां दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसकी वजह से एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सड़क दुर्घटनाओं का गढ़ बना छत्तीसगढ़, आंकड़ों पर डाले एक नजर

रोंगटे खड़े कर देने वाला यह हादसा भदोखर थाना क्षेत्र के गदियानी गांव के पास हाईवे (accident occurred on the highway near Gadiyani village of Bhadokhar police station area) पर हुआ है। बताया जा रहा है कि मोपेड चालक को बचाने के चक्कर में दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत (Road accident in Raebareli Uttar Pradesh) हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि इसमें एक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

मोपेड चालक को बचाने के चक्कर में हुआ यह हादसा (Road accident in Raebareli Uttar Pradesh)

जानकारी के मुताबिक गदियानी के पास मोपेड चालक अनियंत्रित हो गया था। मोपेड को बचाने (This incident happened to save the moped driver) के चक्कर में दोनों ट्रक आपस में भिड़ गए। हादसे में ट्रक चालक शिव शंकर की मौके पर मौत हो गई। जो प्रतापगढ़ का रहने वाला था। ट्रक का अगला हिस्सा इतना दब गया था कि शिव शंकर उसी में बुरी तरह फंस गया, जिससे जख्मी होकर उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

फेसबुक पर इस लड़की की आए रिक्वेस्ट तो हो जाए सावधान

वहीं मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी (District Magistrate, Dr. Anjani Kumar Chaturvedi) ने खुद दोनों ट्रकों के अंदर निरीक्षण किया। बड़ी मशक्कत के बाद फंसे शव को बाहर निकलवाया गया। इसके बाद हाईवे पर खड़े दोनों ट्रकों को हटवाने का प्रबंध किया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close