Chhattisgarh Newsघटना-दुर्घटनाछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ न्यूजदुर्ग
Trending

किराना और हार्डवेयर दुकान के गोदाम में लगी भीषण आग, जिंदा जला एक युवक

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के नगपुरा गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल दुकान में लगे आग की चपेट में आने से एक युवक की मौत ( one died due to fire) हो गई है।

www.media24media.com

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के नगपुरा गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल दुकान में लगे आग की चपेट में आने से एक युवक की मौत (Man burnt by fire in Godown) हो गई है। आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और तब जाकर आग पर काबू पाया गया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम अक्षय यादव है।

दुकान में आग लगने से दो सगे भाइयों की मौत, घर में पसरा मातम

पुलिस के मुताबिक आग नगपुरा गांव स्थित एक किराना और हार्डवेयर दुकान के गोदाम में लगी थी, जिससे गोडाउन में रखे सभी सामान जलकर खाक हो गए। आग की लपटे इतनी भयानक थी की देखते ही देखते पूरे गोदाम (Man burnt by fire in Godown) को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं हादसे के वक्त घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

एक घंटे तक जिंदा जलता रहा युवक (Man burnt by fire in Godown)

वहीं धुआं उठता देख सभी आनन-फानन में बाहर निकलने की कोशिश करने लगे। इसी बीच एक युवक आग की चपेट में आ गया, जो करीब एक घंटे तक आग में जलता रहा (one man died due to fire in durg)। इधर सूचना के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पहुंची, जहां कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हादसे में हुए नुकसान का आंकलन भी किया जा रहा है। वहीं पुलगांव पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

बता दें कि 18 दिसंबर को ही छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत (Two laborers burnt alive in raigarh) हो गई। जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक सारंगढ़ के अंडोला गांव के रहने वाले थे।

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से जिंदा जले दो मजदूर, मौके पर ही मौत

जानकारी के मुताबिक यह हादसा वृंदावन भगवानपुर कॉलोनी में घटित हुआ है। बताया जा रहा है कि करंट की चपेट में आने से दोनों मजदूर बुरी तरह से झुलस गए थे, जिनकी मौके पर ही मौत (Two laborers burnt alive in raigarh) हो गई थी। वहीं अभी तक हादसे को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close