Chhattisgarh Newsघटना-दुर्घटनाछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ न्यूजरायपुर
Trending

रायपुर एम्स की दूसरी मंजिल से कूदकर एक युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर एम्स की दूसरी मंजिल से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या (one person committed suicide in aiims) कर ली है।

www.media24media.com

रायपुर एम्स की दूसरी मंजिल से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या (one person committed suicide in aiims) कर ली है। पुलिस के मुताबिक युवक राजनांदगांव के लालपुर का रहने वाला था, जिसका नाम भोज कुमार साहू बताया जा रहा है। युवक को 7 दिसंबर को रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया था।

महिला सब इंस्पेक्टर ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

पुलिस के मुताबिक युवक कैंसर से पीड़ित था और इंफेक्शन बढ़ने के कारण दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था। डॉक्टरों के मुताबिक 28 दिसंबर 2020 को भोज कुमार का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया गया था। इस दौरान रोगी की हालत के बारे में उसके पिता और अन्य परिजनों को भी अवगत कराया गया था।

सौरव गांगुली की तबियत अचानक बिगड़ी, वुडलैंड्स हॉस्पिटल में हुए भर्ती

वहीं एक जनवरी को रोगी की मनोवैज्ञानिक स्थिति ठीक नहीं लगने पर चिकित्सकों ने उसे एम्स के मनोरोग विभाग में रेफर कर दिया था। मनोरोग चिकित्सकों की ओर से उसे आवश्यक दवाइयां प्रदान की जा रही थी। एक और दो जनवरी की रात लगभग 1.30 बजे रोगी ने स्टूल की मदद से दूसरी मंजिल से छलांग लगा ली। रोगी को तुरंत एम्स के ट्रॉमा एंड इमरजेंसी में एडमिट किया गया। जहां रोगी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस दौरान रोगी के पिता और भाई अस्पताल परिसर में मौजूद थे।

रायपुर एम्स में आत्यहत्या का यह तीसरा मामला

रायपुर एम्स में यह पहला मामला नहीं है। कोरोना काल में रायपुर एम्स में आत्यहत्या का यह तीसरा मामला है। इसके बाद भी एम्स से आत्महत्या का मामला लगातार सामने आ रहा है। बावजूद इसके एम्स के सिक्युरिटी में बहुत ज्यादा बदलवा देखने को नहीं मिल रहा है। एम्स की ये लापरवाही बता रही है कि अभी भी वहां की सिक्युरिटी को सुधार की जरूरत है, नहीं तो ऐसी घटना आगे भी हो सकती है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close