Uncategorized

Paytm ने SBI के साथ मिलकर लांच किए 2 क्रेडिट कार्ड, फेस्टिव सीजन में मिलेंगे ये स्पेशल ऑफर

www.media24media.com

Paytm अब एसबीआई (SBI) के साथ मिलकर दिवाली पर ग्राहकों को एक खास तोहफा देने जा रहा है। पेटीएम ने SBI के साथ मिलकर दो को ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड (paytm credit Card) लांच किये है। जिसमें त्योहारों के खास मौके पर इन कार्ड पर फ्री इंश्योरेंस और कई बेहतरीन ऑफर भी दिए जाएंगे। पेटीएम ने कहा कि यह कार्ड ग्राहकों को दिवाली के आस-पास उपलब्ध हो जाएगा. चुनिंदा ग्राहकों के पास पेटीएम ऐप पर जारी हुई वेटलिस्ट में शामिल होकर कार्ड पर अर्ली एक्सेस के लिए आवेदन करने का मौका है।

दो को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड किए लॉन्च

पेटीएम ने दो को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किए हैं. एक पेटीएम एसबीआई कार्ड (Paytm SBI Card) और दूसरा पेटीएम एसबीआई कार्ड सलेक्ट (Paytm SBI Card SELECT). ये दोनों ही VISA कार्ड होंगे.

इस कार्ड के जरिए पेटीएम पर मूवी टिकट, पेटीएम मॉल शॉपिंग, बस, ट्रेन, फ्लाइट टिकट और ट्रैवल टिकट पर 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा Paytm First की सदस्यता मुफ्त मिलेगी और 750 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. पेटीएम एसबीआई कार्ड के साथ भी Paytm First की सदस्यता मिलेगी. लेकिन कोई कैशबैक नहीं मिलेगा।

एसबीआई कार्ड के सीईओ और एमडी अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा कि पेटीएम ((paytm credit Card)के साथ उनकी रणनीतिक साझेदारी क्रेडिट कार्ड को सभी के लिए अधिक सुलभ बनाने के लिए है. इस साझेदारी के माध्यम से वे देश में पेटीएम के नई उम्र के डिजिटल दुनिया से जुड़े ग्राहकों तक पहुंच पाएंगे. बता दें कि पेटीएम ने कुछ पहले ही घोषणा की थी कि वह को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड्स लॉन्च करने के लिए अलग-अलग कार्ड कंपनियों के साथ साझेदारी करेगा. पेटीएम ने अगले एक-डेढ़ साल के भीतर 20 लाख कार्ड जारी करने का लक्ष्य रखा गया था.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close