रायपुर

मंत्रालय में बिना मास्क वाले 6 कर्मचारियों से हुई अर्थदण्ड की वसूली

www.media24media.com

रायपुर :  मंत्रालय महानदी भवन (Ministry Mahanadi Bhavan) में मास्क नही लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन नही करने वाले कर्मचारियों से अर्थदंड की वसूली की जा रही है। आज दूसरे दिन मंत्रालय में अधिकारियों द्वारा निरीक्षण के दौरान मास्क नही लगाने वाले 6 कर्मचारियों से अर्थदंड की वसूल की गई है।

यह भी पढ़ें : –रायपुर AIIMS में कोरोना मरीज ने छत से लगाई छलांग

बुधवार को मंत्रालय महानदी भवन (Mahanadi Bhawan News) के 9 कर्माचारियों को मास्क न लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किए जाने पर जुर्माना (get fined for Mask) लगाया गया। अधिकारियों ने मास्क को लेकर कोताही बरतने पर कर्मचारियों से नियमानुसार कार्रवाई की है। कर्मचारियों को भविष्य में बगैर मास्क लगाए पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई थी।

यह भी पढ़ें : –मास्क न लगाने पर मंत्रालय के 9 कर्मचारियों पर हुई कार्रवाई, लगा जुर्माना

मंत्रालय महानदी भवन में कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए जारी की गई दिशा-निर्देशों का पालन नही करने वाले कर्मियों पर लगातार कार्रवाई जारी रहेगी। मंत्रालय में बिना मास्क के प्रवेश वर्जित है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के भी निर्देश दिए हैं।

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों (Coronavirus cases in chhattisgarh) की संख्या तेजी से बढ़ रही है। प्रशासन नियमों के पालन को लेकर एक्शन मोड में आ गया है। लगातार मास्क नहीं लगाने वालों पर कार्रवाई (action against without mask) की जा रही है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2 लाख के पार हो चुकी है। छत्तीसगढ़ तेजी से बढ़ते संक्रमितों की संख्या वाले राज्यों में शामिल हो चुका है।

100 से ज्यादा कोरोना संक्रमित

मंत्रालय महानदी भवन (Mahanadi Bhawan News)और इंद्रावती भवन में 100 से भी ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित (More then 100 people corona positive from Chhattisgarh Mantralay) हुए थे। कई कर्मचारियों की कोरोना की वजह से मौत हो चुकी है। महानदी भवन में कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए दिशा-निर्देश जारी किए गए , बगैर मास्क के मंत्रालय में प्रवेश वर्जित है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close