Chhattisgarh News

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 7 करोड़ 90 लाख के नकली नोट ले जा रहे 3 लोग गिरफ्तार

www.media24media.com

छत्तीसगढ़ में कोरापुट पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। जहां जांजगीर चांपा के 3 लोगों को पुलिस ने जाली नोट (3 arrested with Fake currency) के साथ पकड़ा। बताया जा रहा है कि ये 3 लोग सात करोड़ 90 लाख के जाली नोट को विशाखापट्नम की ओर ले जा रहे थे। इसी दौरान सुनकी पीएस पुलिस थाने का स्टाफ वाहनों की रूटीन चेकिंग कर रहा था।

हादसा : ईंट भट्टा के नीचे दबने से 3 साल के मासूम और महिला की मौत

एसपी कोरापुट वरुण गुंटपल्ली के अनुसार छतीसगढ़ के जांजगीर-चांपा के तीन व्यक्ति छत्तीसगढ़ के रजिस्ट्रेशन नंबर सीजी04 एस 0545 की फोर्ड फीगो में 04 सूटकेस में 5 सौ रुपए के जाली नोट लेकर विशाखापत्तनम की ओर जा रहे थे। सुनकी पीएस पुलिस थाने का स्टाफ वाहनों की रूटीन चेकिंग कर रहा था।

चेकिंग के दौरान जब गाड़ी में रखे चार सूटकेस खुलवाए, तो उसमें 5 सौ रुपए के 1580 बंडल के जाली नोट बरामद हुए। प्रत्येक बंडल में 100 नोट थे। इतनी रकम मिलने पर जब पुलिस ने तीनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनके साथ के गिरोह के आकाओं ने रुपए उन्हें विशाखापत्तनम पहुंचाने को कहा गया था।

NSPCL पॉवर प्लांट में हादसा, युवा इंजीनियर की मौत, अधिकारियों ने साधी चुप्पी

कोरापुट पुलिस ने इसके अलावा वहां से 5 मोबाइल कुछ डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ इनके आईडी प्रूफ के अलावा 35 हजार नगद भी जब्त किया है। पुलिस इस बारे में और डिटेल खंगाल रही है और छत्तीसगढ़ पुलिस से भी सम्पर्क कर मामले (3 arrested with Fake currency) की तह तक पहुंच जाली नोट के कारोबार में लगे गिरोह का पर्दाफाश करने की तैयारी में है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close