Chhattisgarh NewsUncategorizedआज खासगौरेला पेण्ड्रा मरवाहीछत्तीसगढ़ न्यूजनिर्वाचन आयोगमरवाही विधानसभा उपचुनाव
Trending

मरवाही में थमा प्रचार,मतदान दल केंद्र के लिए हुए रवाना

www.media24media.com

मरवाही विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को मतदान होने वाले है। आज शाम 5.30 से प्रचार बंद कर दिया गया है। मतदान के लिए रविवार को प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान दलों को रवाना किया। सामग्री वितरण केंद्र में सुबह से ही केंद्रवार मतदान सामग्री वितरित की गई।

जिला निर्वाचन विभाग का शान्तिपूर्ण चुनाव कराने के लिए तैयारी पूरी कर ली गई है। कोविड 19 के संक्रमण को देखते हुए निर्वाचन आयोग के गाइडलाइन को विशेष रूप से ध्यान में रखकर दिशा निर्देश दिए गए है।

1 नवंबर को 146 मतदान केंद्रों के लिए मतदान दल का रवाना

2 नवंबर को 140 मतदान दलों को रवाना किया जाएगा

126 मतदान केंद्रों को संवेदनशील के रूप में चिन्हित किया गया

3 नवंबर को होगा मतदान

प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन के बाद मरवाही सीट पर उपचुनाव होना है। 3 नवंबर को मतदान के बाद 10 नवंबर को मतों की गणना कर निर्वाचित प्रत्याशी के नाम की घोषणा की जाएगी। मरवाही की सीट अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित की गई है।जिले के 1 लाख,90 हजार 907 मतदाता प्रत्याशी का चुनाव करने के लिए वोट डालेंगे।

कोरोना संक्रमितों के लिए विशेष प्रबंध

कोरोना संक्रमण को देखते हुए कोरोना प्रभावित मतदाताओं के लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं, उन्हें मतदान के अंतिम 1 घंटे में मतदान की सुविधा प्रदान की गई है। कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए निर्वाचन आयोग के गाइडलाइन को विशेष रूप से ध्यान में रखकर दिशा निर्देश दिए गए है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close