महासमुंद
Trending

School Education : निजी स्कूल संचालकों ने बनाया संगठन, कर रहे अपील

स्कूलों में तालाबंदी से निजी स्कूलों के प्राध्यापकों के समक्ष रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है।

www.media24media.com

महासमुन्द : जिले में संचालित निजी विद्यालयों के संचालक संगठित हो रहे हैं। संगठन बनाकर पालकों से सहयोग करने की अपील करने की योजना बनाई गई है। दरअसल, कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से बीतेकरीब छह महीने से स्कूल बंद हैं। स्कूलों में तालाबंदी से निजी स्कूलों के प्राध्यापकों के समक्ष रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। स्कूल शिक्षा की व्यवस्था को बनाएं रखने के लिए प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : –राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 पर राज्यपालों के सम्मेलन को संबोधित किया , राज्यपाल अनुसुईया उइके भी शामिल

इनकी तरफ से पालकों का पूरा सहयोग करने निर्णय लिया गया है। ये बच्चों की पढ़ाई की समुचित व्यवस्था करने में पालकों से सहयोग की अपेक्षा कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के आदेश का पालन करते हुए एसोसिएशन जिले भर के पालकों से शुल्क अदायगी का सहयोग और जागरूकता अभियान चलाने की बात कह रहे हैं। इसके लिए 6 सितंबर 2020 को पिथौरा में जिला स्तर पर संगठन बनाया गया।

यह भी पढ़ें : –छत्तीसगढ़ में रविवार को मिले 2100 नए कोरोना पॉजिटिव, अब एक्टिव केस की संख्या 23685 हो गई

इन्हें मिली संगठन की जिम्मेदारी


सर्वसम्मति से पदाधिकारियों का मनोनयन किया गया । जिसमें अध्यक्ष जगजीत कौर महासमुंद ब्लॉक, उपाध्यक्ष अमृत पटेल सरायपाली ब्लॉक, सचिव अनिल पुरोहित बागबाहरा ब्लॉक, कोषाध्यक्ष विकास डड़सेना पिथौरा ब्लाक, सह सचिव आभास अग्रवाल बसना ब्लॉक और मीडिया प्रभारी देवेंद्र नायक पिथौरा ब्लाक को मनोनीत किया गया है।

प्रेसवार्ता में रणनीति का खुलासा

अब से कुछ देर बाद महासमुन्द प्रेस क्लब में इस विषय पर प्रेसवार्ता आयोजित है। जिसमें इसकी रणनीति का खुलासा किया जाएगा।

हमसे जुड़ें

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close