Chhattisgarh Newsछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ न्यूजबिलासपुर
Trending

नए साल के पहले ही दिन पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग, जरुरी कागजात सहित सभी सामान जलकर खाक

बिलासपुर के मंगला से महाराणा प्रताप चौक को जोड़ने वाली रिंग रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में भीषण आग लग गई। इस हादसे में कंप्यूटर और अन्य मशीनों के साथ ही कार्यालय में रखे जरूरी कागजात जलकर खाक हो गए।

www.media24media.com

एक तरह जहां सभी लोग नए साल का जश्न मना रहे है। वहीं छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में नए साल के पहले ही दिन एक बड़ा हादसा (fire in PNB Bilaspur) हो गया है।

नए साल में छत्तीसगढ़ ने देश में लहराया परचम : 28 राज्यों और 8 संघशासित प्रदेशों की कड़ी प्रतियोगिता में हुआ प्रदेश का चयन

जानकारी के मुताबिक मंगला से महाराणा प्रताप चौक को जोड़ने वाली रिंग रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में भीषण आग लग गई। इस हादसे में कंप्यूटर और अन्य मशीनों के साथ ही कार्यालय में रखे जरूरी कागजात जलकर खाक हो गए। वहीं आग लगने से बैंक को लाखों-करोड़ों का नुकसान हुआ है। फिलहाल आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है।

Honor killing : झूठी शान के खातिर चाचा ने भतीजी को मारी गोली, मौके पर ही मौत

जानकारी के मुताबिक घटना सुबह करीब 7 से 8 बजे के बीच का है। बताया जा रहा है कि आग (fire in PNB Bilaspur) इतनी भीषण थी कि बैंक का कोई भी सामान नहीं बचा सका है। वहीं आग के कारण फर्निशिंग व्यवस्था चौपट हो चुकी है और कंप्यूटर खाक हो चुके हैं।

वन विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई, चीतल के शिकार के मामले में 8 गिरफ्तार, 4 आरा मिलों में छापेमारी

बैंक में आग लगने की जानकारी अधिकारियों ने तत्काल दमकल टीम को दी। वहीं सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम पानी का टैंकर लेकर वहां पहुंची। साथ ही एनडीआरएफ की टीम भी पहुंची, जिन्होंने सबसे पहले गैस सिलेंडर को बाहर निकाला। इसके बाद राहत बचाव का कार्य शुरू किया। फिलहाल अभी आग पर काबू पा लिया गया है। जबकि बैंक प्रबंधन नुकसान का आंकलन कर रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close