Chhattisgarh News

मंत्रालय से लापता हुए ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर, परिजनों ने बताया, इस वजह से थे डिप्रेशन में…

www.media24media.com

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर (Treasury Joint Director Missing) राजेश श्रीवास्तव मंत्रालय से लापता हो गए है। बता दें कि मंत्रालय से श्रीवास्तव वापस घर नहीं पहुंचे है। जॉइंट डायरेक्टर के लापता होने के बाद पुलिस तलाश में जुटी है। राखी थाने में गुम इंसान का केस दर्ज हुआ है।

वृद्धाश्रम के बुजुर्गों को लगाया गया कोविड टीका

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव एक मार्च को अपनी पत्नी के साथ बिलासपुर से आए थे। उनकी पत्नी इंद्रावती भवन में उन्हें छोड़ने के बाद वापस ट्रांजिट मेस स्थित आवास चली गई।

फिर पत्नी को किसी का फोन आया कि साहब कहां है। करीब 11:30 बजे राजेश श्रीवास्तव ने इंद्रावती भवन में प्रवेश किया फिर जो सीसीटीवी फुटेज आया है उसके मुताबिक वो 11:40 में ही इंद्रावती भवन से बाहर निकले है। 12 बजकर 22 मिनट पर उनका आखिरी लोकेशन छेड़ीखेड़ी ओवरब्रिज के पास दिखा है।

इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना, मोमोज नहीं देने पर बच्चे पर फेंका गरम तेल

बताया यह भी जा रहा है कि एक साल पहले राजेश श्रीवास्तव (Treasury Joint Director Missing) बिलासपुर में पदस्थ थे। ट्रांसफर होने की वजह से डिप्रेशन में थे। डिप्रेशन वाली बात उनके परिजनों ने भी पुलिस को बताया है। इस मामले के बारे में एडिशनल एसपी लखन पटले का कहना है कि ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर लापता हुए हैं। सभी जगह पतासाजी की जा रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close