Chhattisgarh NewsNATIONAL

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021: आज से खिलाड़ियों का आना होगा शुरू, सबसे पहले रायपुर पहुंचेगे इंग्लैंड के खिलाड़ी

www.media24media.com

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतराराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 के लिए आज से विदेशी टीमों का रायपुर आना शुरू हो जाएगा।

अगले महीने शुरू हो रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 के लिए इंडिया लिजेंड्स टीम की घोषणा हो गई है। जिसकी कप्तानी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर करेंगे, जिसमे 12 खिलाड़ी हैं। सीरीज में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड लिजेंड्स के खिलाड़ी शुक्रवार शाम को रायपुर पहुंच रहे हैं।

बढ़ती महंगाई को लेकर ट्रेड यूनियन का भारत बंद आज, संयुक्त किसान मोर्चा ने भी दिया समर्थन

इंडिया लिजेंड्स की टीम के खिलाड़ियों के नाम

इंडिया लिजेंड्स की टीम में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ, जहीर खान, प्रज्ञान ओझा, नोएल डेविड, मुनाफ पटेल, इरफान पठान, मनप्रीत गोनी, यूसुफ पठान और नमन ओझा को शामिल किया गया है।

6 देशों की टीमों के बीच मुकाबला होगा

इस टूर्नामेंट में छह देशों इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और मेजबान भारत की टीमें भाग लेंगी। इस टूर्नामेंट में सर्वकालिक महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर के साथ वीरेंद्र सहवाग, ब्रायन लारा, ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान और जोंटी रोड्स जैसे दिग्गज क्रिकेटर्स अपना जौहर दिखाएंगे।


बिलासपुर एयरपोर्ट के रन-वे पर टेस्टिंग फ्लाईट का हुआ आगमन, मुख्यमंत्री ने कहा हम सबके लिए हर्ष का विषय

हवाई अड्‌डे पर ही होगा टेस्ट, क्वारैंटाइन होगी टीम

स्वास्थ्य अधिकारियों ने इस सीरीज के दौरान कोरोना के खतरे को कम करने के लिए पूरी तैयारी की है। स्वास्थ्य विभाग की एक जांच टीम रायपुर हवाई अड्डे पर तैनात की गई है। खिलाड़ियों के रायपुर पहुंचते ही उनकी कोविड स्क्रीनिंग होगी।

उसके बाद पहले से सुरक्षित की गई बस से उन्हें नवा रायपुर के होटल मेफेयर ले जाया जाएगा। वहां टीम को एक सप्ताह के क्वारैंटाइन करने की योजना है। होटल को पहले ही बायो बबल जोन घोषित कर बाहरी लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित की जा चुकी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close