NATIONALदेश-दुनियामनोरंजन
Trending

रूबीना दिलैक बनीं BB 14 की विनर, Rahul Vaidya बने फर्स्ट रनरअप

रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन को रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने जीत लिया है। वहीं राहुल वैद्य BB 14 के रनरअप रहे।

www.media24media.com

रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन को रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने जीत लिया है। वहीं राहुल वैद्य BB 14 के रनरअप रहे। फाइनल के लिए अंतिम पांच में राखी सावंत, अली गोनी बाहर, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक पहुंचे थे। राखी सावंत और अली गोनी के बाहर होने के बाद निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक में टक्कर थी। निक्की तंबोली के बाहर होने के बाद रुबीना ने राहुल को हराते हुए फाइनल जीत लिया। विजेता दिलैक को बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के साथ 36 लाख रुपए कैश मिले हैं।

इस सीजन में रूबीना दिलैक पहले ही दिन से बेहतरीन खेल खेलती नजर आई थीं. उन्होंने घर में हर मुद्दे पर खुलकर अपनी आवाज बुलंद की थी और खेल के दौरान उनकी पर्सनेलिटी को देखकर ही उन्हें शुरु से ही काफी दमदार कंटेस्टेंट माना जा रहा था. वो किसी भी मुद्दे पर हिचकिचाए बिना अपनी बेबाक राय रखती थीं. यहां तक कि शुरुआती दौर में उन्होंने सलमान खान तक से पंगा ले लिया था.

मजेदार रहा रूबीना का सफर

बिग बॉस हाउस में रूबीना दिलैक का सफर काफी मजेदार रहा. पति अभिनव शुक्ला के साथ उन्होंने घर में एंट्री ली थी तब कोई नहीं जानता था कि उनके और अभिनव के बीच रिश्ता किस नाज़ुक मोड़ पर हैं. लेकिन घर के भीतर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ये खुलासा किया तो हर कोई ये सुनकर हैरान रह गया था. लेकिन रूबीना और अभिनव की माने तो बिग बॉस के घर में आने के बाद वो दोनों एक दूसरे के और भी करीब आए और अब उनका रिश्ता काफी हद तक सुधर चुका है.

गेम के दौरान रूबीना पर लगे कई आरोप

वहीं दर्शकों को रूबीना दिलैक का सफर घर के भीतर जितना मजेदार लगा. उतना ही रुबीना के लिए ये कठिन रहा. क्योंकि शो के दौरान कंटेस्टेंट ने उन पर काफी उंगलियां उठाईं. किसी ने उन्हें स्ट्रिक्ट टीचर कहा तो किसी ने डोमिनेटिंग. खासतौर से इस मुद्दे को लेकर हर बार उनकी बहस राहुल वैद्य से हुई. घर में उनका सबसे ज्यादा झगड़ा राहुल वैद्य से ही हुआ. और फाइनल में दोनों के बीच ही कड़ा मुकाबला देखा गया. लेकिन सभी आरोपों को दरकिनार कर रूबीना ने जीत का डंका बजा दिया.

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू, 1 मार्च को होगा बजट पेश

34 साल की रुबीना दिलैक टीवी का जाना पहचाना नाम हैं। रुबीना कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। रुबीना दिलैक ने जी टीवी के सीरियल ‘छोटी बहू’ के जरिए एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। रुबीना ने ‘शक्तिः अस्तित्व के अहसास की’ में एक किन्नर का किरदार निभाया था। इस किरदार से उन्हें खूब शोहरत मिली। रुबीना ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘कसम से’, ‘पुनर्विवाह-एक नई उम्मीद’, ‘देवों के देव महादेव’ जैसे टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close