NATIONALदेश-दुनियानेशनल/ खेल जगत
Trending

सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों की सलाह पर हुए एडमिट

www.media24media.com

क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि डॉक्टरों की सलाह पर वह हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं। बता दें कि सचिन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वॉरंटीन कर लिया था और जरूरी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे थे।

https://twitter.com/sachin_rt/status/1377853111944015873

सचिन ने ट्वीट कर लिखा कि ‘ डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर लौट आऊंगा। आप सभी लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं इसके लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं।’ इसके साथ ही सचिन ने 2011 विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और साथी खिलाड़ियों को बधाई दी।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था। उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके साथ इस सीरीज में खेले तीन और पूर्व क्रिकेटरों को कोरोना हो गया था। वे सभी अभी होम क्वॉरंटीन हैं। इसमें यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ और इरफान पठान शामिल हैं।

इंडिया लीजेंड्स ने जीता था खिताब

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में इंडिया लीजेंड्स को वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज का खिताब जिताया था। सचिन इस टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे। इस सीरीज का फाइनल मुकाबला 21 मार्च को इंडिया और श्रीलंका के बीच खेला गया था। फाइनल मुकाबले में सचिन ने 30 रन बनाए थे। इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे थे। उन्होंने सात मैचों में तीन अर्धशतकों की मदद से 233 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 139 का रहा था।

कोरोना का कहर

भारत में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है।देश में कोरोना महामारी फैलने के बाद से सक्रिय आंकड़े में तेजी देखी जा रही है।अब कोरोना की चपेट में हर वर्ग के लोग आ रहे हैं। इसमें अब कोई आम या कोई खास नहीं बचा। खिलाड़ी भी इस महामारी से नहीं बच पा रहे हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close