Chhattisgarh Newsघटना-दुर्घटनाछत्तीसगढ़रायपुर
Trending

खम्हारडीह थाने में पदस्थ SI की हार्ट अटैक से मौत, खुद ही बाइक चलाकर अस्पताल गए थे SI

www.media24media.com

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के खम्हारडीह थाने में पदस्थ SI वेदव्यास दीवान की मंगलवार को मौत हो गई है।वेदव्यास गरियाबंद के रहने वाले थे।लगभग एक हफ्ते से स्वास्थ्य खराब होने के कारण वे छुट्टी पर थे।रायपुर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पढ़ें:- बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ में टूटा अब तक का कोरोना रिकॉर्ड, 9921 नए केस, 53 ने गंवाई जान

मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।SI वेदव्यास दीवान तबीयत खराब होने के कारण अपने घर चले गए थे, इसके बाद वे सोमवार को वापस रायपुर आए।अपने करीबी डॉक्टर की सलाह पर वे एक निजी अस्पताल में भर्ती थे।जिसके बाद उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। SI खुद ही बाइक चलाकर अस्पताल गए थे। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हें कोरोना के लक्षण नहीं थे।फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार है।

खुद ही बाइक चलाकर अस्पताल गए थे SI

शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने कहा कि SI की हार्ट अटैक से मौत हुई है।उन्होंने बताया कि वे एक हफ्ते से छुट्टी पर थे।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कोरोना टेस्ट नहीं हुआ था, इसलिए अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

इन थानों के पुलिस कोरोना पॉजिटिव

रायपुर में अब कोरोना का संक्रमण दोबारा पुलिस विभाग तक पहुंच चुका है। राजधानी के 4 थानों में कोरोना संक्रमण का असर देखने को मिला।जिसमें दो महिला थाना प्रभारी समेत 12 लोग कोरोना की चपेट में आ गए।खम्हारडीह थाना प्रभारी सहित 4 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।वहीं अन्य स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट आनी बाकी है।

लगातार पुलिसकर्मी भी हो रहे हैं संक्रमित

कोतवाली थाने में 2 आरक्षक और कबीरनगर थाने में 4 सिपाही संक्रमित हुए हैं। इसके अलावा महिला थाना प्रभारी मंजुलता राठौर समेत एक हेड कॉन्स्टेबल भी पॉजिटिव मिला है।

मंगलवार को टूटा कोरोना का सभी रिकॉर्ड

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले लगातार बेकाबू होते जा रहे हैं। प्रदेश में मंगलवार को कोरोना के 9921 नए रिकॉर्ड तोड़ मरीज मिले हैं। वहीं 24 घंटे के अंदर ही 53 लोगों की जान गई है।

कोरोना के आंकड़ों पर एक नजर

  • छत्तीसगढ़ में मंगलवार को 9921 कोरोना मरीजों की पुष्टि
  • छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में 23 मरीजों की मौत
  • छत्तीसगढ़ में अब तक 3 लाख 86 हजार 269 संक्रमित
  • छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना से 4416 की मौत
  • छत्तीसगढ़ में मंगलवार को 1552 मरीज डिस्चार्ज
  • छत्तीसगढ़ में अब तक 3 लाख 29 हजार 408 मरीज स्वस्थ
  • छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या 52 हजार 445
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close