Chhattisgarh Newsअपराध जगत

शर्मनाक – रक्षक ने ही लूटी अस्मत, SI ने साथियों के साथ मिलकर किया नाबालिग का गैंगरेप

www.media24media.com

कांकेर। छत्तीगसढ़ में एक बार फिर रखवालों ने ही युवती की अस्मत को तार-तार कर दिया। दरअसल, कांकेर में सब इंस्पेक्टर (SI gang-raped minor) और उसके दो साथियों द्वारा एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। लड़की अपनी सहेली को छोड़ने गई हुई थी, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।

भीषण हादसा : लेडी टीचर को डंपर ने रौंदा, घटना CCTV कैमरे में रिकॉर्ड

17 वर्षीय नाबालिग ने सब इंस्पेक्टर और उसके दो साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। मामले में दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वहीं सब इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है।

मामला भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र की है, जहां अंतागढ़ ब्लाक की रहने वाली किशोरी से दुष्कर्म किया गया है। घटना होली के दिन की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक अन्तागढ़ क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी अपनी सहेली को छोड़ने भानुप्रतापपुर आई हुई थी, जहां से वापसी में उसे बस नहीं मिलने के कारण वह अपने एक परिचित महिला के घर रुक गई थी। होली के दिन सुबह महिला के घर सब इंस्पेक्टर और उसके दो साथी पहुंचे थे।

बीजापुर नक्सली मुठभेड़ – नक्सलियों के कब्जे में है CRPF का लापता जवान!!

आरोप है कि तीनों ने नाबालिग के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। किसी तरह नाबालिग अपने गांव पहुंची और परिजनों को घटना से अवगत करवाया, जिसके बाद रविवार को शाम भानुप्रतापपुर थाना में मामले की शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने मामले के दो आरोपी मनोज ठाकुर और विकास हिरदानी को हिरासत में ले लिया है। वहीं सब इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म के अलावा पास्को एक्ट और एसटी-एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close