Chhattisgarh Newsछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ न्यूजरायपुर
Trending

स्लोगन प्रतियोगिता के लिए अब तक 2500 प्रतिभागियों ने कराया ऑनलाइन पंजीयन , आप भी करा सकते हैं 10 जनवरी तक पंजीयन

'गढ़बो नवा छत्तीसगढ़' और 'छत्तीसगढ़ी युवा' विषय पर स्लोगन प्रतियागिता को लेकर लोगों में अच्छा-खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। ऑनलाइन पंजीयन 01 जनवरी से शुरू हुआ है। वहीं मात्र दो दिनों में लगभग 2500 प्रतिभागी इस प्रतियोगिता के लिए अपना ऑनलाइन पंजीयन करा चुके हैं।

www.media24media.com

‘गढ़बो नवा छत्तीसगढ़’ और ‘छत्तीसगढ़ी युवा’ विषय पर स्लोगन प्रतियागिता (Slogan Competition in Chhattisgarh) को लेकर लोगों में अच्छा-खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। ऑनलाइन पंजीयन 01 जनवरी से शुरू हुआ है। वहीं मात्र दो दिनों में लगभग 2500 प्रतिभागी इस प्रतियोगिता के लिए अपना ऑनलाइन पंजीयन करा चुके हैं।

गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ी युवा विषय पर स्लोगन प्रतियोगिता, 01 जनवरी से 10 जनवरी तक ऑनलाइन पंजीयन

बता दें कि छत्तीसगढ़ शासन के जनसंपर्क विभाग द्वारा छत्तीसगढ़ शासन के जनसंपर्क विभाग (Public Relations Department) द्वारा गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ (Gadhbo Nava Chhattisgarh) और छत्तीसगढ़ी युवा विषय (Chhattisgarh Youth Subject) पर स्लोगन प्रतियागिता (Slogan Competition in Chhattisgarh) का आयोजन किया जा रहा है।

राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष्य में किया जा रहा है प्रतियोगिता (Slogan Competition in Chhattisgarh) का आयोजन

यह स्लोगन प्रतियोगिता स्वामी विवेकानंद जी की जयंती राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए इच्छुक प्रतिभागी 10 जनवरी 2021 तक जनसंपर्क विभाग की वेबसाइट http://jansampark.cg.gov.in , http://dprcg.gov.in में ऑनलाइन पंजीयन करा सकते हैं।

प्रेमी के आत्महत्या की खबर सुनकर प्रेमिका ने भी की खुदकुशी, एक ही चिता पर किया गया दोनों का दाह संस्कार

स्लोगन स्व-लिखित होना चाहिए। नकल या कही और से लिए गए स्लोगन (Slogan Competition in Chhattisgarh) में किसी भी विवाद के मामले में प्रतिभागी जिम्मेदार होंगे। स्लोगन की वर्ण संख्या 250 निर्धारित है। स्लोगन की भाषा छत्तीसगढ़ी, हिन्दी और इंग्लिश होगी। इस प्रतियोगिता के माध्यम से चयनित स्लोगन का उपयोग प्रचार-प्रसार के लिए किया जा सकेगा। सभी प्रतिभागियों को डिजिटल सर्टिफिकेट और 100 सर्वश्रेष्ठ स्लोगन को जनसंपर्क विभाग द्वारा एक-एक हजार रूपए का पुरस्कार दिया जाएगा।

लोकवाणी (Lokvani) में इस बार युवाओं के साथ होगी बातचीत

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) लोकवाणी (Lokvani) में इस बार युवाओं से बातचीत करेंगे। इस संबंध में कोई भी व्यक्ति आकाशवाणी रायपुर के दूरभाष नंबर 0771-2430501, 2430502, 2430503 पर 28, 29 और 30 दिसंबर को अपरान्ह 3 से 4 बजे के बीच फोन करके अपने सवाल रिकॉर्ड करा सकते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मासिक रेडियो वार्ता लोकवाणी की 14 वीं कड़ी का प्रसारण 10 जनवरी 2021 को होगा। लोकवाणी का प्रसारण छत्तीसगढ़ स्थित आकाशवाणी के सभी केंद्रों,एफएम रेडियो और क्षेत्रीय समाचार चौनलों से सुबह 10.30 से 11 बजे तक होगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close