Chhattisgarh Newsअपराध जगतछत्तीसगढ़ न्यूजरायपुर
Trending

राजधानी में बढ़ा अपराध का ग्राफ, SSP ने थाना प्रभारियों की ली क्लास

www.media24media.com

राजधानी रायपुर में आए दिन मर्डर और चाकूबाजी की वारदात सामने आ रही है। बीते दिनों छत्तीसगढ़ पुलिस ने 10 महीने में हुए सड़क हादसों का ब्यौरा दिया था, लेकिन राजधानी रायपुर में हुए अपराधों का ब्यौरा निकाला जाए तो लिस्ट काफी लंबी हो सकती है। राजधानी के बढ़ते अपराधो के मद्देनजर एसएसपी नें सभी थानों के सीएसपी और थानेदारों की बैठक ली।

राजधानी में हत्या, लूटपाट और नशे में धुत्त नशेड़ियों के अपराध दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। शहर में बढ़ते अपराधों को देखते हुए एसएसपी ने नाराजगी जताई है। शनिवार को सिविल लाईन स्थित प्रेस कॉन्फ्रेंस हॉल में उन्होंने सभी थाना प्रभारियों की जमकर क्लास ली। पुलिस अधिकारियों को फटकार लगाते हुए SSP ने तत्काल अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

अपराधों पर लगाम लगाना आवश्यक

SSP अजय यादव ने बताया कि दो महीनों के ज्यादातर मामले ऐसे हैं, जिसमें आरोपी और पीड़ित एक दूसरे को जानते हैं। अपराधों को खत्म करना तो मुश्किल है, लेकिन इस पर लगाम जरूर लगाई जा सकती है। इसके लिए सभी थाना प्रभारियों को घटनाओं पर त्वरित और कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

निगरानी बदमाशों की लिस्टिंग शुरू

SSP ने बताया कि सड़क पर बेखौफ घूम रहे अपराधियों की धरपकड़ के लिए निगरानी बदमाशों की लिस्टिंग हो गई है। अपराधियों के पुराने लिस्ट को अपडेट किया जाएगा। SSP अजय यादव ने थाना प्रभारियों को सख्ती से पेट्रोलिंग व्यवस्था को मजबूत करने के निर्देश दिए हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close