रायपुर

शिक्षकों ने बिगाड़ी कानून व्यवस्था, कार्रवाई करें सरकार !

प्राथमिक शिक्षक संघ प्रदेशाध्यक्ष जाकेश साहू ने राज्यपाल, मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव सहित आलाधिकारियों को लिखा पत्र।

www.media24media.com

रायपुर : राजधानी स्थित कलेक्टोरेट गार्डन में 16 अक्टूबर को शिक्षकों की बैठक हुई। जिसमें सरकारी शिक्षक मनीष मिश्रा और सुखनन्दन यादव पर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप है। प्रदेशभर के लगभग तीन सौ से अधिक शिक्षाकर्मियों को बुलाकर बाकायदा बैठक ली गई। साथ ही राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन का बिगुल भी फूँक दिया गया।

इस प्रकार कोरोना काल जैसे संकट के समय मे भी शिक्षकों को प्रत्यक्ष तौर पर आंदोलन के लिए उकसाया व भड़काया गया। साथ ही कोरोना महामारी के दौरान जारी केंद्र और राज्य सरकार के गाइडलाइनो का खुला उलंघन किया गया। ऐसा कहना है प्राथमिक शिक्षक संघ प्रदेशाध्यक्ष जाकेश साहू का।

यह भी पढ़ें : –Navratri 2020 : नवरात्रि का तीसरा दिन, मां चंद्रघंटा की आराधना से अलौकिक सुख की प्राप्ति

मीडिया को जारी किया बयान

उन्होंने मीडिया को जारी बयान में कहा है कि वर्तमान समय मे केंद्र और राज्य सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण रोकने गाइडलाइंस जारी किया गया है। जिसमें किसी भी प्रकार की राजनीतिक अथवा संगठनात्मक बैठक, रैली, धरना-प्रदर्शन, आंदोलन आदि पर सख्त प्रतिबंध लगाया गया है। जिससे कि कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को रोका जा सके।

अभी स्थानीय ग्राम पंचायतों में भी बैठक आदि के आयोजन पर प्रतिबंध लगा हुआ है। ऐसे समय मे राज्य के कुछ शिक्षकों द्वारा सरकार के बिना किसी लिखित परमिशन के प्रदेश के सैकड़ो शिक्षकों को बैठक के नाम पर राजधानी में बुलाकर सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रचा गया। कोरोना महामारी के तहत नियमो का उलंघन करना निश्चित रूप से कानूनी तौर पर गलत है।

यह भी पढ़ें : –http://School Reopen: सात महीने बाद आज से खुल रहे हैं School

बर्खास्त कर भेजें जेल


छत्तीसगढ़ प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष जाकेश साहू ने राज्यपाल, मुख्यमंत्री, मुख्यसचिव, गृह सचिव, डीजीपी, पुलिस प्रमुख और रायपुर पुलिस अधीक्षक सहित आलाधिकारियों को पत्र लिखा है। पत्र में राजधानी में कानून व्यवस्था को बिगाड़ने और कोरोना नियमो के उलंघन करने वाले सरकारी शिक्षकों की बर्खास्तगी और इन्हें जेल भेजने की मांग की गई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close