वार-पलटवार

Union Minister : अगर RJD की सरकार बनी तो बिहार में शरण लेंगे आतंकी

www.media24media.com

नई दिल्ली : चुनाव के वक्त विवादित बयान ना दिए जाएं ऐसा भला कैसे हो सकता है। बिहार (Bihar Election 2020) में चुनाव है तो विवादित बयानों का सिलसिला भी शुरु हो गया है। इसकी शुरुआत की है केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai Speech) ने। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनी तो बिहार में आतंकियों का आशियाना बन जाएगा। 

नित्यानंद राय ने संबोधन के दौरान कहा कि बिहार में अगर RJD सत्ता में आती है तब जिस आतंकवाद को सरकार कश्मीर से खत्म कर रही है। वही आतंकवादी बिहार में शरण लेंगे। उन्होंने कहा कि आतंकवाद को जड़ से खत्म करने की मंशा से काम करने वाली हमारी पार्टी है। .

यह भी पढ़ें : –मरवाही उपनिर्वाचन 2020 : दाखिल हुआ पहला नामांकन पत्र

PM मोदी ने सीमा की जिम्मेदारी हमें सौंपी

केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री ने आगे कहा कि PM नरेन्द्र मोदी ने सीमा की जिम्मेदारी हमें सौंपी है, गृहमंत्री ने सीमा हमारे जिम्मे सौंपी है। ऐसे में हम आतंकियों के इन मंसूबों को किसी भी कीमत पर कामयाब नहीं होने देंगे, लेकिन सत्ता के लालची लोग के चलते कुछ भी संभव हो सकता है। ये लोग सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। नित्यानंद राय की चुनावी सभा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बयान को बिहार की विपक्षी पार्टियों ने बड़ा मुद्दा बना दिया है। कांग्रेस नेता संतोष कुमार ने कहा है कि ‘ऐसे मंत्री को केंद्र सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए। राष्ट्रपति अविलंब इस मामले का संज्ञान लें। भाजपा नेता चुनावी प्रक्रिया को दूषित करने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : –14 महीने बाद नजरबंदी से रिहा हुईं महबूबा मुफ्ती

भाजपा नफरत फैलाने की बात कर रही है

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता अनवर हुसैन ने कहा है कि भाजपा नेता बौखलाहट में ऐसे बयान दे रहे हैं। तेजस्वी यादव सकारात्मक बातें कर रहे हैं। युवाओं को रोजगार दिलाने की बात कर रहे हैं जबकि भाजपा नफरत फैलाने की बात कर रही है।

यह भी पढ़ें : –देखे VIDEO : हाथी पर बैठकर योग करते गिरे बाबा रामदेव

हालांकि, भाजपा ने नित्यानंद राय (Nityanand rai speech) का बचाव किया है। भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि बिहार आतंकियों के सॉफ्ट टारगेट पर रहा है।प्रधानमंत्री की पटना में हुई रैली पर भी आतंकियों ने हमला किया। इसमें कोई दो राय नहीं है कि तेजस्वी और राजद की सरकार आई तो आतंकियों का बिहार में पनाह बढ़ेगा। 

हमसे जुड़ें

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close