पड़ताल

दो महीने से Coma में था लड़का, चिकन का नाम सुनते ही होश में आया

www.media24media.com

ताइवान : पसंदीदा खाने का नाम ही सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है लेकिन ताइवान (Taiwan) में खाने से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है. दरअसर पिछले दो महीनों से कोमा (Coma) में चल रहा 18 साल का लड़का उस समय कोमा से बाहर आ गया जब उसने चिकन (Chicken) का नाम सुन लिया. बताया जा रहा है कि ताइवान के 18 साल के लड़के चियू को चिकन बेहद पसंद था लेकिन वह पिछले 62 दिनों से कोमा में चला गया था. इसी दौरान उसके सामने किसी ने चिकन (Chicken) फिलेट का नाम ले लिया. ये नाम सुनते ही चियू को होश आ गया. इसे देखकर परिवार भी हैरान हो गया.

यह भी पढ़ें : –पटरी पर अचानक आकर खड़े हो गए तीन हाथी, ड्राइवर ने तुरंत रोकी ट्रेन और फिर… रेल मंत्री ने शेयर किया VIDEO

ताइवान न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, ताइवान के रहने वाले चियू का कुछ दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था. हादसे में दौरान उसे काफी चोट आई और सिर पर गंभीर चोट लग गई. हादसे के तुरंत बाद चियू को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान चियू की जान तो बच गई लेकिन वह कोमा (Coma) में चला गया. करीब 62 दिनों से चियू कोमा में ही था. परिवार का हर सदस्य चियू के होश में आने की प्रार्थना कर रहा था.

यह भी पढ़ें : –IND vs AUS: T20 और ODI सीरीज में नई जर्सी में दिखेगी टीम इंडिया

रिपोर्ट के मुताबिक चियू के परिवार के लोग उस समय हैरान रह गए जब चियू का बड़ा भाई उससे मिलने के लिए अस्पताल पहुंचा और उसने मजाक के तौर पर कहा कि भाई मैं तुम्हारा फेवरेट चिकन (Chicken) फिलेट खाने जा रहा हूं. इसके बाद वहां का माहौल ही बदल गया. कोमा में रहने के बाद भी उसकी धड़कने तेज हो गईं और उसे होश आ गया. चियू को अब अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने एक दूसरे से पूछना शुरू कर दिया है कि वो कौन का फूड है, जिसे खाने के बाद वह कोमा से बाहर आ जाएंगे.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close