Chhattisgarh Newsअजब-गजबकोरोना न्यूजरायपुर

वायरस से जीत की खुशी में बच्चों का नाम ही रख दिया “कोविड और कोरोना”

www.media24media.com

रायपुरडॉ. बीआर अंबेडकर मेमोरियल अस्पताल में जन्मे बच्चों के माता पिता ने नवजात जुड़वां बच्चों का नाम ‘कोरोना’ और ‘कोविड’ (Corona virus Funny Incident) रखा है।

छत्तीसगढ़ के एक दंपति ने अपने नवजात जुड़वां बच्चों का नाम ‘कोरोना’ और ‘कोविड’ रखा है, उन्होंने कहा ये नाम उन्हें लॉकडाउन पर विजय प्राप्त करने के बाद सभी कठिनाइयों के बारे में यह याद दिलाएंगे।हालांकि, दंपति ने कहा कि वे बाद में अपना फैसला बदल सकते हैं और अपने बच्चों का नाम बदल सकते हैं।

बड़ी खबर: कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट में लगी भीषण आग

महिला बताती हैं कि “डिलीवरी कई कठिनाइयों का सामना करने के बाद हुई और इसलिए, मैं और मेरे पति इस दिन को यादगार बनाना चाहते थे।”वास्तव में यह वायरस खतरनाक और जानलेवा है, लेकिन इसके प्रकोप ने लोगों को स्वच्छता, स्वच्छता और अन्य अच्छी आदतों पर ध्यान केंद्रित किया। इस प्रकार, हमने इन नामों के बारे में सोचा।

बता दें कि ये दो शब्दों दूसरों के मन में भय और तबाही ला सकता है, लेकिन रायपुर आधारित जोड़ी के लिए वे जुड़वाँ के रूप में कठिनाइयों से अधिक जीत का प्रतीक है।अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ), शुभ्रा सिंह ने कहा, मां और नवजात शिशुओं को हाल ही में छुट्टी दे दी गई थी और वे स्वास्थ्य बताए गए हैं

सिंह ने कहा कि जैसे ही मिसेस वर्मा अपने पति के साथ अस्पताल पहुंची, उस पर एक सीजेरियन सेक्शन करने की व्यवस्था की गई, क्योंकि यह एक जटिल मामला था उनके आने के 45 मिनट के भीतर, डिलीवरी सफलतापूर्वक हो गई थी।

सिंह ने कहा कि जुड़वाँ भाई covid और कोरोना के नाम (Corona virus Funny Incident) पर अस्पताल में आकर्षण का केंद्र बन गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close