Chhattisgarh Newsअजब-गजबअपराध जगतछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ न्यूजरायपुर
Trending

लॉकडाउन के दौरान बंद पड़े बार में चोरों का धावा, पहले बुझाई प्यास फिर ले उड़े बीयर और शराब

www.media24media.com

राजधानी रायपुर में लॉकडाउन के दौरान चोरी का अजब गजब मामला सामने आया है। जहां चोरों ने भाठागांव स्थित जिलेट बार में धावा बोलाकर पहले तो अपनी प्यास बुझाई फिर अपने साथ महंगी शराब सहित बीयर और नगदी लेकर फरार हो गए।

छत्तीसगढ़ में बढ़ी गर्मी, ज्यादातर जिलों का तापमान 40 के पार, जानिए अपने शहर के मौसम का हाल

राजधानी के भाठागांव स्थित जिलेट बार के संचालक सत्यम तिवारी ने पुलिस में इसे लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि बार में रखी मांगी शराब और बीयर की बोतलों को किसी अज्ञात बदमाशों ने चोरी कर ली है। साथ ही कैश काउंटर को भी तोड़ाकर उसमें रखें नगदी पर भी हाथ साफ कर दिया है।

बस संचालक हिंदी जानकारी

बार संचालक सत्यम ने पुलिस को बताया की पूर्ण लॉकडाउन होने के कारण बार 9 अप्रैल से बंद था, कल शाम उन्हें सूचना मिली कि बार की लाइट चालू है, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। वहीं चोरी की गई शराब का स्टॉक से मिलान नहीं होने के कारण कीमत पता नहीं चल पाई है। जानकारी के मुताबिक चोरों ने बार में जमकर तोड़फोड़ भी की है।

पुरानी बस्ती थाने में केस दर्ज

इस मामले में शिकायत के आधार पर पुरानी बस्ती पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है और इस अनोखी चोरी में जिन अज्ञात लोगों का हाथ है उनकी तलाश भी शुरू कर दी गई। बताया गया कि चोरी किए गए सामानों में एलईडी और राशन के सामान भी शामिल हैं। लिहाजा पुलिस ने इसे ही आधार बनाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

चोरी का अजब गजब मामला

बता दें कि लॉकडाउन में चोरों के निशाने पर आमतौर पर सूने मकान, ज्वेलरी शॉप, मोबाइल शॉप सहित ऐसे स्टोर्स जहां से उन्हें महंगे सामान मिल सकते हैं, वे ही होते हैं। वहीं बार में चोरों के धावा बोलने का लॉकडाउन के दौरान यह पहला मामला आया है। हालांकि इससे पहले भी चोरी की वारदातें हुई हैं, लेकिन लॉकडाउन में इसे अजब गजब मामला कहा जा सकता है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close