प्रेरक प्रसंग

WhatsApp में जल्द मिलेंगे ये नए Wallpapers

www.media24media.com

चैटिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स के लिए आए दिन कुछ ऐसा लेकर आता है जिससे चैटिंग एक्सपीरिएंस बेहतर से बेहतर हो जाता है. इस बार व्हाट्सऐप (WhatsApp new wallpapers) अपने बीटा यूजर्स के लिए नए वॉलपेपर लेकर आया है. WABetaInfo के मुताबिक व्हाट्सऐप ने अपने एंड्रॉयड बीटा यूजर्स के लिए Advanced Wallpaper नाम का फीचर पेश किया है.

यह भी पढ़ें : –कपिल सिब्बल : कांग्रेस को विकल्प नहीं मानती देश की जनता

WhatsApp यूजर्स अपने मुताबिक चैट के बैकग्राउंड का वॉलपेपर चेंज कर सकते हैं. अब इसके लिए उन्हें 61 नए और बेहद शानदार वॉलपेपर के ऑप्शंस मिलेंगे. वहीं WABetaInfo ने वॉलपेपर की डिजाइन की लिस्ट भी शेयर की है, जिसमें वॉलपेपर देखे जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : –45 करोड़ की फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने मांगी 100 करोड़ फीस

मिलेंगे डार्क और ब्राइट Wallpapers

एक रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स 32 नए ब्राइट वॉलपेपर्स, 29 नए डार्क वॉलपेपर्स, कस्टम वॉलपेपर और सॉलिड कलर के बीच अपने मुताबिक सलेक्ट कर सकेंगे. अगर आप पुराना वॉलपेपर सलेक्ट(WhatsApp new wallpapers) करते हैं तो आप WhatsApp Archive से सेलेक्ट कर सकते हैं.

मिलेंगे ये नए ऑप्शंस (WhatsApp new wallpapers)

इसके अलावा अगर यूजर्स सॉलिड कलर को नए वॉलपेपर की तरह सेट करना चाहते हैं तो आप इसपर WhatsApp Doodle पर ला सकते हैं. बता दें कि अभी सिर्फ इसे बीटा यूजर्स के लिए पेश किया गया है हालांकि जल्द ही इसे स्टेबल वर्जन में सभी के लिए रोल आउट किया जाएगा.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close