अपराध जगत

ये है असली लुटेरी दुल्हन, अब तक कर चुकी है इतनी शादियां, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

यह लड़की अलग-अलग राज्यों में 11 दूल्हों से शादी कर उन्हें अपना शिकार (looteri dulhan)बना चुकी है.

www.media24media.com

आपने “डाली की डोली” फिल्म तो देखी होगी, जिसमें सोनम कपूर शादियां कर लोगों को ठगने का काम करती दिखीं थी. लेकिन आज रियल लाइफ में एक ऐसी ही ठग को दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जो कई शादियां कर दूल्हों को ठगने (looteri dulhan) का काम करती रही हैं. इस लड़की ने एक दो नहीं बल्कि 11 शादियां की। जिसमें से ज्यादातर दिव्यांग और तलाकशुदा लड़कों को फंसाया है। शादी के कुछ ही दिन बाद घर के सारे रुपए और जेवर लेकर वह फरार हो जाती थी.

यह भी पढ़ें : –Bhai Dooj 2020 : जानिये भाई दूज की कथा , शुभ मुहूर्त

MBA पास, गोरा रंग, पांच फीट दो इंच लंबाई और पढ़ा-लिखा परिवार. दिव्यांग और तलाकशुदा लड़के को ऐसी लड़की मिल जाए तो उसकी लॉटरी ही लग जाए. इस लड़की का नाम मेघा भार्गव है और उम्र 26 साल. 11 शादियां करने का उसका मकसद सिर्फ पैसा कमाना था. शादी के बाद वह दूल्हे और उसके घरवालों को नींद की गोलियां खिलाकर पैसे और जेवर लेकर फरार हो जाती थी. उसकी बड़ी बहन और जीजा इस काम में उसकी मदद करते थे. यह लड़की अलग-अलग राज्यों में 11 दूल्हों से शादी कर उन्हें अपना शिकार (looteri dulhan)बना चुकी है.

यह भी पढ़ें : –अक्षय ने फिल्म ‘राम सेतु’ की घोषणा, शेयर किया पोस्टर

ठगी के मामले में पुलिस को थी तलाश

नोएडा पुलिस ने बताया कि आरोपी मेघा भार्गव मूल रूप से ग्वालियर की रहने वाली है। और ठगी के मामले में केरल पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. मेघा ने हाल ही में केरल राज्य के कोच्चि में लॉरेल नाम के युवक से शादी की और उसके बाद उसके घर से 15 लाख रुपये और ज्वैलरी लेकर फरार हो गई. एफआईआर दर्ज करने के बाद जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि केरल में ही उसने कई शादियां कर रखी हैं. इसके अलावा मेघा ने मुंबई, पुणे और राजस्थान में भी 6 शादियां कर इन सभी परिवारों को लूटा है.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close