प्रेरक प्रसंग

Kartik Aaryan birthday: बर्थडे पर वायरल हुईं बचपन की क्यूट तस्वीरें

ये तस्वीरें कार्तिक के बचपन की हैं चलिए आज बर्थडे के मौके पर आपको भी कार्तिक की ये क्यूट तस्वीरें (Kartik aaryan cute pic)दिखाते हैं .

www.media24media.com

Bollywood News : बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan birthday) आज 30 साल के हो गए हैं। लाखों लड़कियों के क्रश बने कार्तिक का फैन बेस भी बहुत तगड़ा है। इंजीनियर से एक्टर बने कार्तिक आर्यन आज इंडस्ट्री का नामी चेहरा हैं। कार्तिक का कोई भी स्टाइल हो फैंस उसे खूब पसंद करते हैं लेकिन क्या आपने कार्तिक की वो तस्वीरें भी देखीं हैं .

यह भी पढ़ें : –आयुर्वेद के डॉक्टर भी अब कर सकेंगे सर्जरी : केंद्र सरकार का फैसला

जिनमें उन्हें पहचानना वाकई मुश्किल है। ये तस्वीरें कार्तिक के बचपन की हैं चलिए आज बर्थडे के मौके पर आपको भी कार्तिक की ये क्यूट तस्वीरें (Kartik aaryan cute pic)दिखाते हैं .

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan birthday) का जन्म 22 नवंबर 1990 को हुआ था। कार्तिक की ये पहली तस्वीर कार्तिक के बचपन की हैं जिसमें वो लाल हुडी में नजर आ रहें हैं। आज कार्तिक के बर्थडे पर उनकी ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। 

दूसरी तस्वीर में कार्तिक अपनी माँ के गोद में नजर आ रहे हैं। कार्तिक के सिर पर दो चोटी भी बनी हुई हैं। वाकई कार्तिक बचपन से ही क्यूट थे।  ये तस्वीर खुद एक दफा कार्तिक ने अपनी माँ के जन्मदिन पर पोस्ट की थी। 

तीसरी तस्वीर कार्तिक अपनी माँ के साथ उनके बर्थडे के दौरान की है। कार्तिक के क्यूट अंदाज़ पर उनकी फैन फॉलोइंग खूब दिल छिड़कती है। थोड़े ही समय में कार्तिक ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है।  कार्तिक आर्यन एक ऐसे स्टार हैं जिन्हे अपनी फ़ैमिली के साथ जुड़े रहना काफी पसंद हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया पर इस बात का सबूत देते रहते हैं। 

बॉलीवुड का सफर

 प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड का सफर (Journey to bollywood) शुरू करने वाले कार्तिक अब दोस्ताना-2 और भूल भुलैया-2 जैसी बड़ी बैनर की फिल्मों में जल्द ही नजर आने वाले हैं। ग्वालियर जैसे शहर से आकर मुंबई में अपनी जगह कार्तिक ने दमदार तरीके से बनाई है। कार्तिक आर्यन की प्रमुख फिल्मों में ‘पति पत्नी और वो’, ‘प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू के टीटू के स्वीटी’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘लव आजकल’ शामिल हैं। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close