देश-दुनिया

Twitter ने हटाई गृहमंत्री अमित शाह के प्रोफाइल की डीपी

www.media24media.com

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के ट्विटर (Twitter) अकाउंट की डीपी में लगी तस्वीर गुरुवार की रात कुछ समय के लिए गायब हो गई। पता चला कि ट्विटर ने किसी के कॉपीराइट क्लेम करने पर तस्वीर हटाने की कार्रवाई की। हालांकि, ट्विटर के इस एक्शन पर सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे तो कुछ समय पर ट्विटर (Twitter) ने वही तस्वीर फिर से लगा दी। ट्विटर (Twitter) के इस एक्शन पर सोशल मीडिया पर सवाल उठे कि आखिर गृहमंत्री (Home Minister Amit Shah) की उनकी ही तस्वीर पर कौन क्लेम कर सकता है?

यह भी पढ़ें : –Horoscope 13 November 2020 : आज का राशिफल- इन राशियों पर है संकट, जानिए कैसा होगा आपका दिन

DP में लिखा यह संदेश

दरअसल, गुरुवार की रात गृहमंत्री अमित शाह की ट्विटर डीपी (Profile) पर तस्वीर की जगह एक संदेश दिखाई देने लगा- ‘मीडिया नॉट डिस्प्लेड’। ट्विटर ने इस संदेश में बताया कि किसी के कॉपीराइट होल्डर के क्लेम करने पर यह तस्वीर हटाई गई है। हालांकि, कुछ समय बाद ट्विटर ने तस्वीर फिर से लगा दी।

यह भी पढ़ें : –Dhanteras 2020 : ऐसे पहचाने आपका सोना कितना शुद्ध है

23.6 मिलियन फॉलोअर्स

गृहमंत्री अमित शाह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। ट्विटर पर सर्वाधिक फॉलोवर्स के मामले में वह देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद दूसरे नंबर के नेता हैं। उनके 23.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। गृहमंत्री अमित शाह 296 लोगों को फॉलो करते हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close