Uncategorizedघटना-दुर्घटनादेश-दुनिया
Trending

देश के अलग-अलग राज्यों में दो प्रेमी जोड़ों ने की आत्महत्या, एक जोड़े ने लगाई फांसी, तो दूसरे जोड़े ने तमंचे से ली जान

देश के अलग-अलग राज्य में दो प्रेमी जोड़ों ने आत्महत्या (Lover couple commits suicide) की है. पहली घटना उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की है, जहां एक प्रेमी जोड़े ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

www.media24media.com

देश के अलग-अलग हिस्सों से प्रेमी जोड़े की खुदकुशी करने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. वहीं देश के अलग-अलग राज्य में दो प्रेमी जोड़ों ने आत्महत्या (couple commits suicide) की है. पहली घटना उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की है, जहां एक प्रेमी जोड़े ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

भंडारा : नवजातों को आखिरी बार गले से लगाने के लिए बिलखते रहे परिजन

वहीं दूसरी घटना छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले की है, जहां एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर खुदकुशी (lovers committed committed suicide by hanging) कर ली है।

पहली घटना यूपी में

पहला मामला लखीमपुर खीरी जिले के मैगलगंज थाना क्षेत्र (couple commits suicide) के कस्बे का है. बताया जा रहा है कि सीतापुर जिले के कचुरा में रहने वाले 17 वर्षीय पवन और लखीमपुर खीरी ज‍िले के गांव की ही रहने वाली दूसरी बिरादरी की 17 वर्षीय लड़की बीते 3 दिन से अपने घर से गायब थे, जिसकी परिवार वालों ने सीतापुर जिले के थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

शॉर्ट सर्किट से जिला अस्पताल में लगी आग, 10 नवजात बच्चों की मौत

बुधवार सुबह जब मैगलगंज कस्बे के लोग रेलवे ट्रैक के किनारे गए तो वहां पर एक लड़की और एक लड़के का खून से लथपथ शव देखा जिस पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. खून से लथपथ पड़े प्रेमी जोड़े के पास एक नया 312 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ. रेलवे ट्रैक के पास प्रेमी जोड़े के खून से लथपथ पढ़े शव के मिलने की जानकारी के बाद लखीमपुर खीरी जिले के एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए.

खून से लथपथ पड़ा मिला शव

लखीमपुर खीरी जिले के एसपी विजय ढुल ने बताया कि यह प्रेमी जोड़ा 2 दिन से अपने घर से लापता था जिनके गुमशुदगी की रिपोर्ट सीतापुर जिले में दर्ज है. इनका यह खून से लथपथ पड़ा शव मिला है. इससे यह प्रतीत होता है कि दोनों लोगों ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या (Lover couple commits suicide) कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है.

दूसरी घटना छत्तीसगढ़ में

वहीं छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Lover couple commits suicide) कर ली है जानकारी के मुताबिक दोनों गुरुवार से गायब थे। दोनों का शव एक ही पेड़ में फंदे से लटका मिला है.

पुलिस विभाग में खुशियों का शुक्रवार, 50 परिवारों को मिली अनुकंपा नियुक्ति

मामला राजनांदगांव के तुमडीबोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत तिलाईरवार गांव का है, जहां एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Lover couple commits suicide) कर ली . जानकारी के मुताबिक युवक-युवती का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

गुरूवार के दिन घर से भागे थे लड़का और लड़की

मृतक का नाम कमलेश पटेल (21) और मृतिका का नाम सोहद्रा महिलांगे (19) हैं. गुरूवार के दिन को लड़का और लड़की घर से भागे थे. प्रेम में असफल होने के कारण आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही हैं. फिलहाल इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close