Chhattisgarh Newsछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ न्यूजरायपुर
Trending

राजधानी में साल के आखिरी दिन सामने आई दो दुखद घटना, बुआ से विवाद के बाद भतीजी ने की खुदकुशी, पेड़ पर लटकती मिली बुजुर्ग की लाश

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में साल के अंतिम दिन यानी 31 दिसंबर 2020 को दो दुखद घटना सामने (Two tragic incidents occurred in Raipur on the last day of the year 2020) आई है, जिसमें पहली घटना आत्महत्या और दूसरी घटना महीनेभर से लापता बुजुर्ग के पेड़ पर लटकी लाश मिलने की है।

www.media24media.com

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में साल के अंतिम दिन यानी 31 दिसंबर 2020 को दो दुखद घटना सामने (Two tragic incidents occurred in Raipur on the last day of the year 2020) आई है, जिसमें पहली घटना आत्महत्या और दूसरी घटना महीनेभर से लापता बुजुर्ग के पेड़ पर लटकी लाश मिलने की है।

छत्तीसगढ़ में 30 दिसंबर तक 48 लाख मीट्रिक टन धान की खरीदी, अब तक 12.40 लाख किसानों ने बेचा धान

बता दें कि राजधानी रायपुर में बुआ से विवाद के बाद उसकी 26 साल की भतीजी ने दो मंजिला इमारत से कूदकर अपनी जान (theft in the house bua accused niece jumped and committed suicide in raipur) दे दी है। पुलिस के मुताबिक खम्हारडीह के एकता चौक में रहने वाली 65 वर्षीय कांती निषाद ने थाना पहुंचकर अपनी भतीजी राधा निषाद पर तकरीबन 90 हजार मूल्य के सोने-चांदी के जेवर सहित नगदी चोरी करने का आरोप लगाया था। कांती ने पुलिस को बताया था कि भतीजी राधा 3 महीने से उसके घर में ही रह रही थी। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की।

थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने दी जानकारी

खम्हारडीह थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि 30 दिसंबर यानी बुधवार को पीड़िता कांती और उनकी भतीजी राधा थाना पहुंचे, जहां दोनों के बीच काफी लंबे समय तक बातचीत हुई। इसके बाद बुआ कांती ने राधा से चोरी किए हुए गहनों को वापस करने की मांग की, जिस पर भतीजी राधा ने बुआ द्वारा इस मामले में जबरदस्ती फसाए जाने पर आत्महत्या करने की धमकी दी।

खुड़मुड़ा हत्याकांड के आरोपियों की जानकारी देने पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित, पुलिस महानिरीक्षक ने की घोषणा

वहीं देर शाम तक दोनों के बीच बात नहीं बनी, जिसके बाद राधा को पेट्रोलिंग पार्टी ने उसके घर डीडी नगर छोड़ा और पीड़िता कांती निषाद ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस टीम को जानकारी मिली की राधा ने घर पहुंचने के बाद दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर खुदखुशी कर ली है। इधर थाना प्रभारी शर्मा ने कहा कि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता कांती ने अपनी भतीजी राधा पर ही चोरी करने का संदेह जताया है।

पेड़ पर लटकी मिली बुजुर्ग की लाश (dead body of elderly found on hanging tree in raipur)

वहीं राजधानी रायपुर के पंडरी थाना क्षेत्र में पेड़ पर लटकती बुजुर्ग की लाश (dead body of elderly found on hanging tree in raipur) मिली है। बताया जा रहा है कि लाश 20 से 25 दिन पुरानी है। इस मामले में पंडरी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना जब्बार नाला के पास की है।

पेड़ पर लटकती मिली सड़ी-गली लाश

पुलिस के मुताबिक लाश सड़ी-गली हालत में है। पुलिस ने बताया कि देर रात तिराहा के अंदर झाड़ियों में बबूल के पेड़ पर 50 से 55 वर्षीय एक बुजुर्ग की लाश पेड़ पर लटकी मिली है। लक्ष्मी नगर निवासी एक बुजुर्ग की महीने भर पहले गायब होने की गुमशुदा रिपोर्ट थाने में दर्ज है। बुजुर्ग की लाश काफी पुराना है, डिकम्पोज हो गया है। संभावना है कि यह उसी का शव हो। हालांकि अभी क्लियर नहीं है। फिलहाल पहचान की कोशिश की जा रही है। वहीं शव का पोस्टमार्टम आज होगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close