अपराध जगतघटना-दुर्घटनादेश-दुनिया
Trending

प्यार करने की सजा मौत : माता-पिता ने की बेटी की हत्या, जानें आखिर पेरेंट्स ने क्यों ली अपनी ही बेटी की जान

उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक मां-बाप ने अपनी ही 17 साल की बेटी की जान (Unhappy with daughter love Parents murdered her in mirzapur up) ले ली है।

www.media24media.com

उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक मां-बाप ने अपनी ही 17 साल की बेटी की जान (Unhappy with daughter love Parents murdered her in mirzapur up) ले ली है। जानकारी के मुताबिक उनकी बेटी पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्रेम करती थी। मां-बाप उसके इस प्रेम संबंधों से खुश नहीं थे। वहीं उन्होंने कई बार बेटी को चेतावनी भी दी थी, लेकिन लड़की ने अपना फैसला नहीं बदला, जिससे नाराज माता-पिता ने इस घटना (Parents Murdered Daughter) को अंजाम दिया है।

बूढ़ा तालाब की सड़क बंद करने पर सरकार को हाईकोर्ट से नोटिस

दरअसल मिर्जापुर के जमालपुर इलाके (case of Jamalpur area of ​​Mirzapur) में राधेश्याम के खेत में 5 जनवरी को एक लड़की का शव मिला था, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की, जिसमें शव की पहचान अंजलि उर्फ पुष्पा उम्र 17 साल के रूप में हुई है।

चार से पांच बार प्रेमी के साथ पकड़ी जा चुकी थी अंजलि (Parents Murdered Daughter)

पुलिस के मुताबिक अंजलि के अपने ही घर के पीछे रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम संबंध था, जो उसके मां बाप को बिलकुल भी पसंद नहीं था। वहीं अंजलि चार से पांच बार प्रेमी के साथ पकड़ी भी जा चुकी थी। अंजलि उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन उसका प्रेमी राजी नहीं था।

बस्तर के इस किसान से निकले मुगल काल के सिक्के, जानिए इनकी कीमत और वजन

2 जनवरी की रात 10 बजे जब अंजलि घर आई तो उसके मां-बाप ने उसे खरी-खोटी सुननी शुरू कर दी। साथ ही समाज का हवाला देते हुए उसे सुधरने की हिदायत देने लगे, लेकिन मां-बाप के बात का उस पर कोई असर नहीं हुआ। इसी बीच लड़की ने प्रेमी की उपेक्षा और मां बाप की फटकार से परेशान होकर अपने माता-पिता को गला दबाकर मार देने की बात कही, जिसके बात से गुस्से में आकर मां- बाप ने दुपट्टे से गला घोंट कर अपनी ही बेटी की हत्या (Parents Murdered Daughter) कर दी।

पुलिस ने किया आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार

हत्‍या करने के बाद मृतिका के माता-पिता घर का ताला बंद करके चले गए। वहीं 4 जनवरी को योजना के तहत उन्होंने शव को खेत में फेंक दिया था। फिलहाल जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनकी बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close