घटना-दुर्घटनादेश-दुनिया
Trending

दुखद : सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, पत्नी और पीए की हुई मौत

सोमवार को केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (Union Minister Shripad Naik) और उनकी पत्नी हादसे के शिकार हो गए. सड़क हादसे में श्रीपद नाइक घायल हो गए हैं. जबकि उनकी पत्नी विजय नाइक की मौत हो गई.

www.media24media.com

सोमवार को केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (Union Minister Shripad Naik) और उनकी पत्नी हादसे के शिकार हो गए. सड़क हादसे में श्रीपद नाइक (MP Shripad Naik Accident) घायल हो गए हैं. जबकि उनकी पत्नी विजय नाइक की मौत हो गई. हादसे के बाद दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी पत्नी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे ( Road Accident)में एक पार्टी कार्यकर्ता की भी मौत हो गई है.

केंद्र ने दिया कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड की 1.1 करोड़ खुराक का आर्डर, जानिए कितनी है एक वैक्सीन की कीमत

वहीं इलाज के बाद श्रीपद नाइक (Union Minister Shripad Naik) की हालत स्थिर बताई जा रही है और वह सचेत हैं, लेकिन गंभीर रूप से घायल उनकी पत्नी विजया नाइक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि श्रीपद नाइक की कार में छह लोग सवार थे. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उत्तर कन्नड़ के एसपी शिवप्रकाश देवराजू ने बताया कि श्रीपद नाइक के निजी सहायक की भी हादसे में मौत हो गई.

अंकोला में हुआ हादसा (MP Shripad Naik Road Accident)

यह हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला (accident in Karnataka) में हुआ है. उस दौरान श्रीपद नाइक अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद श्रीपद नाइक की पत्नी विजय नाइक बेहोश थीं और उन्हें काफी देर तक होश नहीं आया. बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

विरूष्का के घर गूंजी किलकारी, अभिनेत्री ने बेटी को दिया जन्म

श्रीपद नाइक को फिलहाल गोवा के जीएमसी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. अस्पताल में भीड़ को देखते हुए गोवी के डीजीपी ने अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री को फोन करके श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित प्रबंध करने को कहा है. पीएम ने श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से फोन पर बात की है.

सीएम येदियुरप्पा ने की डॉक्टरों से बात

इससे पहले अंकोला में डॉक्टरों ने बताया कि श्रीपद नाइक की हालत भी गंभीर है, अगर उन्हें बेहतर इलाज नहीं मिला तो स्थिति जटिल हो सकती है. इसके बाद घायल श्रीपद नाइक को गोवा भेजा गया. वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने उत्तर कन्नड़ जिले के एसपी और इलाज करने वाले डॉक्टरों से बात की और हालात का जायजा लिया है. उन्होंने प्रशासन को हर मुमकिन और प्राथमिकता के आधार पर काम करने के निर्देश दिए हैं.

हादसे की शिकार श्रीपद नाइक की कार

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार जब ये घटना घटी उस समय वे उत्तर कन्नड़ जिले में येलापुर से गोकरन जा रहे थे. फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. श्रीपाद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री हैं.

हादसे पर कई नेताओं ने दुख जताया है. कर्नाटक में कांग्रेस के विधायक आरवी देशपांडे ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया. उन्होंने लिखा कि मैं यह सुनकर चौंक गया कि माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक अकोला में हादसे का शिकार हो गए हैं. उनके साथ यात्रा कर रहीं उनकी पत्नी की दुखद मृत्यु हो गई. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना. श्रीपद जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं और आशा है कि वह जल्द ही खतरे से बाहर होंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘एक दुर्घटना में विजया नाइक जी की मृत्यु की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ. माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता करता हूं. भगवान उन्हें और उनके परिवार को इस नुकसान से उबरने की शक्ति प्रदान करें.’

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close