देश-दुनिया

कमलनाथ के बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का फूटा गुस्सा

www.media24media.com

नई दिल्ली : भाजपा नेता इमरती देवी पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (कमलनाथ) द्वारा दिए गए बयान पर विवाद बढ़ रहा है। अब इस मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रतिक्रिया दी है और कांग्रेस सहित गांधी परिवार पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री ईरानी ने पूछा कि कमलनाथ के महिला विरोधी बयान पर गांधी परिवार बिल्कुल चुप क्यों है? उन्होंने कहा, ‘पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी नेता इमरती देवी के बारे में जो शब्द बोले हैं, उसके बाद मुझे नहीं लगता कि किसी स्पष्टीकरण का कोई मतलब है।

एक महिला को अपमानित करने वाले शब्द बोले गए हैं जबकि दूसरी ओर गांधी परिवार चुप है। आखिर सांप ने उन्हें क्यों सूंघा है? मुझे नहीं लगता कि गांधी परिवार किसी महिला का अपमान करने के मामले में कमलनाथ के खिलाफ कार्रवाई करेगा। चाहे वो दिग्विजय हो या कमलनाथ, ये वो लोग हैं जो गांधी परिवार की रसोई में आग जलाते रहेंगे।

यह भी पढ़ें : –Marwahi by-election : वोट नहीं न्याय मंगाने जाएंगा जोगी परिवार

विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव

गौरतलब है कि राज्य की 28 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव होने हैं। कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के लिए चुनाव प्रचार करते हुए, इमरती देवी के खिलाफ डबरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ते हुए, कमलनाथ ने रविवार को कहा, ‘डबरा से सुरेश राजे जी हमारे उम्मीदवार हैं। सहज-सरल, सरल। वे उसके जैसे नहीं हैं।

यह भी पढ़ें : –KBC : अमिताभ बच्चन से हुआ छत्तीसगढ़ की इस देवी का सामना, जानिए फिर क्या हुआ

उसका नाम क्या है? इस बीच, वहां मौजूद लोग जोर-जोर से ‘इमरती देवी’, ‘इमरती देवी’ कहने लगते हैं। इसके बाद, कमलनाथ ने हंसते हुए कहा, ‘क्या मैं उनका नाम (डबरा के लिए भाजपा उम्मीदवार) रखूंगा? तुम उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हो। आपको मुझे पहले ही आगाह कर देना चाहिए था। यह आइटम क्या है? यह आइटम क्या है?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

NEET Result 2020 करें चेक –https://ntaneet.nic.in/ntaneet/welcome.aspx

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close