देश-दुनिया

विद्या बालन ने मंत्री के साथ डिनर से किया इनकार तो शूटिंग में आई बाधा

www.media24media.com

भोपाल : बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan news) बीते दिनों जब शेरनी की शूटिंग के लिए आठ नवंबर को बालाघाट पहुंची थीं, उसी दिन विद्या बालन (Vidya Balan) से मिलने प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह पहुंच गए. वन मंत्री ने मुलाकात के बाद विद्या बालन (Vidya Balan) को डिनर का न्योता दिया तो विद्या बालन थोड़ी असहज हो गईं उन्होंने मंत्री जी की पेशकश ठुकरा दी. मंत्री जी का न्योता खारिज करने का कुछ तो खामियाजा भुगतना ही था.

यह भी पढ़ें : –Web Series में नजर आएंगे अभिनेता रणदीप हुड्डा

शेरनी की प्रोडक्शन टीम (Lioness production team) दूसरे दिन जब शेरनी शूट करने गई तो बालाघाट दक्षिण के जिला वन अधिकारी (District Forest Officer) जीके बरकड़े ने यह कहकर टीम की गाड़ियां रोक दीं कि सिर्फ दो गाड़ियां ही अंदर जाएंगी. इस पर जब मामला राज्य शासन के स्तर तक पहुंचा तो आनन-फानन में सारी गाड़ियों को अंदर जाने की अनुमति दिलाई गई. फिल्म की प्रोडक्शन यूनिट ने 20 अक्तूबर से 21 नवंबर तक शूटिंग की स्वीकृति ली थी। जब विद्या बालन शूटिंग के लिए पहुंची को वन विभाग ने अभिनेत्री से मिलने की इच्छा जताई.

यह भी पढ़ें : –Farmers Protest : किसानों का हल्लाबोल जारी, बुराड़ी जाने से इनकार

इसके बाद शाम चार बजे वन मंत्री शाह को बालाघाट से महाराष्ट्र के ताडोबा अंधारी टाइगर रिजर्व जिला चंद्रपुर के लिए रवाना होना था. ताडोबा में उनका रात को ठहरने की योजना थी, लेकिन वे भरवेली खदान के गेस्ट हाउस में रुक गए.

चूंकि विद्या बालन (Vidya Balan news) महाराष्ट्र के गोंदिया में रुकी हुई थीं, इसलिए उन्होंने मंत्री जी के साथ रात का खाना खाने से इनकार कर दिया. मंत्री जी की पेशकश ठुकराने का असर यह हुआ कि जब दूसरे दिन फिल्म प्रोडक्शन के लोग साइट पर पहुंचे तो डीएफओ ने यूनिट की गाड़ियां रोक दीं, इसके बाद वन विभाग के इस रवैये की जानकारी राज्य शासन तक पहुंच गई, इसके बाद तुरंत डीएफओ को निर्देशित किया गया और शूटिंग शुरू हुई.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close