पड़ताल

बुजुर्ग और 17 वर्षीय लड़की की शादी की तस्वीरें वायरल

www.media24media.com

इंडोनेशिया (Indonesian Marriage) में 78 वर्षीय बुजुर्ग अबाह सरना और 17 साल की नोनी नाविता की शादी इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी। हालांकि इनका रिश्ता 22 दिन भी नहीं टिक सका। 22 दिन बाह अबाह ने लड़की से अलग होने का फैसला ले लिया है। अबाह ने तलाक की अर्जी डाल दी है। उनके इस कदम से लड़की के घर वाले काफी हैरान हैं। परिवार का कहना है कि दोनों के रिश्ते में किसी तरह की कोई समस्या नजर नहीं आ रही है, उसके बाद भी दूल्हे ने तलाक की अर्जी डाल दी है।

यह भी पढ़ें : –अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में बाइडेन ने मारी बाजी, ट्रंप की हुई छुट्टी

तलाक की अर्जी के बाद सभी इस बात को लेकर हैरान हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो गया। नोनी की बहन इयान का कहना है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक लग रहा था लेकिन अबाह से फैसले ने सभी को चौंका दिया है। इयान का कहना है कि हमारे परिवार को अबाह से कोई समस्या नहीं है।

यह भी पढ़ें : –दिवाली की सफाई में घर से बाहर करेंगे ये चीजें तभी मां लक्ष्मी करेंगी घर में प्रवेश

हैरानी की बात यह भी है कि अबाह (Indonesian Marriage) ने नोनी पर शादी से पहले से गर्भवती होने का आरोप लगाया है। हालांकि नोनी के परिजनों से इस बात को पूरी तरह गलत बताया है। दोनों परिवारों ने एक दूसरे पर दहेज का भी आरोप लगाया है। अबाह का कहना है कि उसने दुल्हन के परिवार को शादी के समय 50 हजार रुपये और मोटरसाइकिल दी तो वहीं दुल्हन के परिवार को कहना है कि उनकी तरफ से भी मोटी रकम दहेज के रूप में दी गई।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close